बॉलीवुड की फेमस कपल रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट  माता पिता बन चुके हैं। आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। जब से बेटी ने इस दुनिया में कदम रखा है तब से कपूर खानदान में खुशी का माहौल बना है।  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरुवार की सुबह को अपनी बच्ची को अस्पताल से घर ‘वास्तु’ ले आए हैं. दोनों कलाकारों को गाड़ी में साथ देखा गया जब वह अपनी बच्ची को घर ला रहे थे, इस दौरान आलिया ने कालें रंग के कपड़े पहने हुए थे. अब सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की एक वीडियो लगातार वायरल हो रही है और फैंस इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

 

 

हॉस्पिटल से घर आते हुए कैमरे में कैद हुए रणबीर

अस्पताल से घर जाते समय की एक वीडियो पैपराजी ने कैप्चर की है. इसमें आलिया-रणबीर की लाडली पापा की गोद में बैठी नजर आ रही है. इस दौरान उनकी बेटी को सफेद रंग के रैपरॉन में लिपटी नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फैंस उसकी एक झलक पाकर ही खासा खुश नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, 10 नवंबर को एक्ट्रेस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच गई हैं। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।आलिया भट्ट ने बेबी को सीजेरियन से जन्म दिया है। हालांकि एक्ट्रेस नार्मल डिलीवरी चाहती थी लेकिन डॉक्टर्स ने सिजेरियन का सहारा लिया क्योंकि बेबी का एक्ट्रेस दोनों में से किसी को भी कोई खतरा ना हो। बेबी के जन्म के बाद ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये ख़ुशी फैंस के साथ शेयर की। पोस्ट में लिखा था हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है।