Vicky Kaushal के बचपन का प्यार हैं Katrina Kaif, स्कूल में ही दे बैठे थे दिल, हुआ खुलासा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी बात का खुलासा हुआ है, बताया जा रहा है कि विक्की ने छोटी उम्र में ही कैटरीना कैफ को अपनी पत्नी बनाने की ठान ली थी।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के सबसे नामी एक्टर और एक्ट्रेस में से एक है।  हाल ही में दोनों ने शादी भी कर ली है और दोनों ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। कैटरीना कैफ के बारे में अगर बात करें तो उनके पास करोड़ों की संपत्ति है और विक्की कौशल भी आज बॉलीवुड में बहुत अच्छा नाम कमा चुके है आज सभी लोग विक्की कौशल को जानते हैं। लेकिन विक्की कौशल से जुड़ा एक सच सामने आया है और यह बात सामने आने के बाद सब हैरान भी हो गए हैं बताया जा रहा है कि विक्की कौशल छोटी उम्र में ही कैटरीना कैफ को अपना दिल दे दिया था। विक्की कैटरीना कैफ को अपने स्कूल के समय ही दिल दे बैठे थे। लेकिन शादी से पहले यह बात खुलासा नहीं किया।

Must Read- Akshay Kumar की Samrat Prithviraj पर KRK का शॉकिंग रिएक्शन, बोले- अक्षय शर्म करो

जानकारी के मुताबिक ऐसी खबर सामने आई है विक्की कौशल स्कूल में थे उस समय कैटरीना कैफ बॉलीवुड में आ गई थी और अच्छा नाम भी कमा लिए था, एक्ट्रेस बन चुकी थी। आज दोनों आज पति पत्नी है और अपनी मैरिज लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। लेकिन विक्की कौशल इन दिनों जो चर्चाओं में बने हुए हैं उसका कारण यह बताया जा रहा है कि जब कैटरीना कैफ ने अपनी पहली फिल्म की थी उसी दौरान विक्की उन्हें अपना दिल दे बैठे थे और कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल का दिल चुरा लिया था। लेकिन कहते है ना कि जोड़ी ऊपर से बनकर आती है और विक्की के साथ भी ऐसा ही हुआ। आखिरकार कैटरीना और विक्की की शादी हो गई।

Must Read- Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड बिना शादी के बनी मां, शेयर की बेटी की तस्वीर

लोगों का कहना है कि विक्की कौशल को क्रश और बचपन का प्यार दोनों ही मिल गए है। यही कारण है कि आज दोनों ही सुर्खियों में बने हुए हैं और फैंस भी दोनों को बहुत सपोर्ट करते हैं। दोनों के आज सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस है और अपने फैंस के लिए विक्की  और कैटरीना दोनों ही फोटो पोस्ट करते है। जिसके बाद दोनों के फोटोस पर लाइक और कमेंट की बाड़ आ जाती है।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।