Vicky Kaushal ये काम करके Katrina Kaif को करते है खुश, खुल गई शादीशुदा जीवन की पोल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं।

कटरीना ने अपने शादीशुदा जीवन की बातों का किया खुलासा

वहीं इसके अलावा कटरीना कैफ विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी रही। दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी की गयी वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़े कई राज खोल दिए है और विक्की कौशल की खास बाते भी बताई है। आइए जानते है कटरीना ने अपने शादीशुदा जीवन की किन बातो का खुलासा किया है।

कटरीना ने बताया विक्की कौशल के रोमांटिक होने का तरीका

कटरीना कैफ ने ऐसे कई खुलासे किए है जिसमे शादी की पहली रात की बात से लेकर कई ऐसे राज है जो उन्होंने बताए है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी चुनिंदा जोड़ियों में शुमार करती है अब कटरीना ने विक्की कौशल के रोमांटिक होने का तरीका भी बता दिया है। उन्होंने बताया की उनके जन्मदिन पर विक्की ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे कटरीना की आंखे खुली रह गई। और वह बेबाक हो गई। तो चलिए जानते है आखिर विक्की ने कटरीना ने जन्मदिन पर ऐसा क्या कर दिया।

Also Read – अनुपमा की काव्या असल जिंदगी में है बेहद हॉट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

कटरीना ने करण के शो में किए खुलासे

कटरीना से शादी के बाद विक्की कौशल क़ाफी चर्चाओं में बने हुए है। वह आए दिन दोनों के प्यार भरे पल लोगो के सामने आते रहते है। साथ ही अपनी रोमांटिक तस्वीरों से तहलका मचा देते है। हालांकि कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। कुछ दिन पहले ही कटरीना ने अपना जन्मदिन मनाया था जिस पर कटरीना ने करण के शो में खुलासा किया की कटरीना अपने खुद के जन्मदिन पर मन से खुश नहीं थी और कटरीना ने यह बात किसी को नहीं बताई थी विक्की कौशल को यह बात पता लग गयी थी और फिर विक्की ने कटरीना की फिल्मो के गानो पर करीब 45 मिनट तक डांस परफॉरमेंस दिया जिससे कटरीना के चेहरे पर मुस्कान आ सके करीना को विक्की की यह बात सबसे अच्छी लगी जिस राज से कटरीना ने पर्दा हटा दिया है।