वरुण धवन का जुड़ा सलमान खान से कनेक्शन, दबंग 3 के साथ दिखेगा स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के तीसरा पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और साथ ही काफी खुश हो रहे हैं। वहीं वरुण धवन के फैंस के लिए भी खुशखबरी आ गई है।

0
82
varun and salman

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के तीसरा पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और साथ ही काफी खुश हो रहे हैं। वहीं वरुण धवन के फैंस के लिए भी खुशखबरी आ गई है। वरुण की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर अपने तय समय पर रिलीज नहीं होगा और अब पूरे 8 दिन लेट होकर सलमान की दबंग 3 के साथ रिलीज होने जा रहा है।

इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी हैं उन्होंने बताया है कि वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर सलमान की दबंग 3 के साथ जुड़ा होगा। ये ट्रेलर 18 दिसंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज डेट 24 जनवरी 2020 है। बता दें कि वरुण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने बनाया है। इससे पहले वरुण, रेमो की फिल्म ABCD 2 में काम कर चुके हैं और इस फिल्म को काफी पसंद किया गया।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की बात करें तो फ‍िल्‍म में सलमान खान एक नहीं बल्‍कि दो एक्ट्रेसेस से इश्‍क फरमाएंगे। सोनाक्षी स‍िन्‍हा पहले से ही फ‍िल्‍म की कास्‍ट में शामिल थीं जबकि नए किरदार में सई मांजरेकर की एंट्री हुई है। इस फ‍िल्‍म में सई और सलमान के बीच लव दिखाया जाएगा। फिल्म में सलमान खान बिल्कुल जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा। ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, साउथ एक्टर सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here