वरुण और आलिया की दोस्ती बी टाउन की फेमस जोडीओ में गिनी जाती है, आलिया भट्ट के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं. पर्दे पर फिर से साथ आने के बारे में पूछे जाने पर, वरुण ने कहा कि वह उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं और मजाक में कहा कि वह नैनी की भूमिका निभाएंगे.

वरुण घुमाएंगे आलिया के बच्चे को

आलिया के साथ ऑनस्क्रीन रीयूनियन की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, वरुण ने पिंकविला से कहा, “वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं, और हम अविश्वसनीय केमिस्ट्री साझा करते हैं. आप इसे आज ही नहीं बना सकते. हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. मैं असल में आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि ऐसा होगा, शायद भविष्य में कभी. तब में उनके बच्चे के नैनी का रोल करूंगा, बच्चे को स्ट्रॉलर पर ले जाऊंगा.”

साथ की हैं कई फिल्में

यहां बता दें कि साल 2012 में करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने के बाद, वरुण और आलिया ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में साथ काम किया है. पिछली बार दोनों साल 2019 में रिलीज़ हुई करण जौहर के महाकाव्य नाटक ‘कलंक’ में साथ नजर आए थे. कलंक को छोड़कर, सभी फ़िल्में सफल साबित हुईं और प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ प्यार करते हैं.

बता दें कि अप्रैल में एक निजी समारोह में शादी करने के बाद, आलिया और रणबीर ने जून में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की. इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, वरुण ने ईटाइम्स को बताया, “जुगजुग जीयो.” वरुण को हाल ही में जुगजुग जीयो में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल भी हैं. इसके बाद, उनके पास कुछ दिलचस्प फिल्में हैं. इनमें जाह्नवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की बावल भी शामिल है. वह अमर कौशिक की भेदिया में भी दिखाई देंगे, जिसमें कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी भी हैं.