वाराणसी(Varanasi) से एक तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत की हद को पार कर देने वाला मामला यहां सामने आया हैं. जहां आरोपी नाबालिग बच्ची को चॉकलेट देने के लालच से एक खाली प्लॉट में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया जाएगा.

मासूम बच्ची के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले एक 22 साल के युवक ने चॉकलेट दिलाने का लालच देकर उनकी बच्ची को उठाकर ले गया. जहां आरोपी युवक पास ही इलाके के एक खाली प्लॉट में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने POCSO एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है और उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है.

Also Read – Kharmas 2022: खरमास के बाद फिर से बजने लगेंगी शादी की शहनाइयां, जानें जनवरी से मार्च में कब तक रहेंगे शुभ मुहूर्त

वहीं बच्ची के पिता ने बताया कि वारदात के समय वह घर पर उपस्थित नहीं थे, बाहर कुछ सामान लेने गए थे. घर से फोन आया तब मुझे घटना की जानकारी मिली. जब मैं घर आया तो मैंने उस लड़के (आरोपी) से इस घटना के बारे में पूछा तो उसने साफ़ मना कर दिया। कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. कुछ लोगों द्धारा उसे जबरन पकड़ कर रखा गया था, लेकिन अवसर मिलते ही वो वहां से फरार हो गया.

मासूम बच्ची के साथ हुई इस वारदात की गंभीरता को देखते हुए थोड़ी ही देर में लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी, एसीपी कैंट और एडीसीपी वरुणा जोन के साथ डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह भी घटनास्थल पर पहुंची. बच्ची के माता-पिता से पुलिस अफसरों ने वारदात की पूरी जानकारी ली और आरोपी नीरज की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

वरुणा जोन की डीसीपी आरती सिंह ने बताया कि 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया हैं. प्राथमिक जांच में इसकी पुष्टि हुई है. मामले में केस दर्जकर आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया जाएगा। आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई है. जल्द ही उसे पुलिस गिरफ्त में लेगी।