उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहाँ एक निजी स्कूल का अध्यापक बीतें 2 साल से छात्रा के साथ रेप कर रहा था। आरोपी टीचर कथित तौर पर छात्रा को डराता-धमकाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना जिले के नंद ग्राम थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल की है, पीड़िता 11वीं क्लास की छात्रा है। शिकायत के मुताबिक आरोपी टीचर दो साल से उसका रेप कर रहा था। जब वो 9वीं क्लास में थी तब से टीचर छात्रा को कथित तौर पर धमकी देता था कि अगर किसी को भी इस बारे में कुछ बताया तो वो छात्रा के परिवार को मार देगा और उसके फोटो व वीडियो वायरल कर देगा।

आरोपी टीचर सौरव गुप्ता ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है और वह स्कूल में कंप्यूटर का टीचर था। छात्रा के मुताबिक आरोपी टीचर अलग-अलग होटल और अपनी कार में ले जाकर छात्रा का रेप करता था। इसके अलावा उसने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी बना लिए थे जिसके लिए वह पीड़िता को धमकी दिया करता था।

Also Read : लगातार पायलट बन रहे है चर्चा का विषय, अब राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में कर दिया कमाल

पुलिस ने बताया कि श्रद्धा हत्याकांड की खबरें सुन कर छात्रा ने हिम्मत जुटाई और मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद उन्होंने मिलकर मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। आरोपी टीचर सौरव गुप्ता को अरेस्ट कर लिया गया है और उसके खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।