उत्तरप्रदेश के मुज्जफरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर एक शख्स पिछले एक साल से स्टील की चम्मचें खा रहा था. फिलहाल, उस शख्स का उपचार ICU में चल रहा है. ऑपरेशन के दौरान उस शख्स के पेट से 62 स्टील की चम्मचें निकली है.

मुजफ्फरनगर के 32 वर्षीय विजय पेट में तेज दर्द होने की वजह से शहर के एक हॉस्पिटल में चेकअप करवाने गया था. जांच में डॉक्टर को शख्स के पेट में कुछ अजीब सी वस्तु दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत ऑपरेशन करने के लिए कह दिया। करीब दो घंटे के ऑपरेशन में विजय के पेट में स्टील चम्मचें देखकर खुद डॉक्टरों के भीहैरान रह गए, क्योंकि उन्होंने इससे पहले ऐसा केस नहीं देखा था।

पिछले एक साल से चमच खा रहा था युवक

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर राकेश खुराना ने कहा कि उनके पूरे करियर में इस तरह का पहला मामला सामने आया है। इससे वह काफी हैरान है। डॉक्टर ने विजय से पूछा कि आखिर उसके पेट में इतनी चम्मचें कैसे आई तो मरीज ने बताया कि वह एक साल से ये चम्मचें खा रहा था। डॉक्टर ने आगे कहा कि वो खुद हैरत में है कि आखिर कोई इतनी ज्यादा चम्मचें कैसे और क्यों खाएगा?

Also Read: बीस रुपए का पुराना नोट कर सकता है मालामाल, बस होना चाहिए ये नंबर

वही युवक के परिजनों ने बताया कि विजय को नशे की आदत थी जिसके लिए वो पिछले साल नशा मुक्ति केंद्र गया था जहाँ से ही उसने चम्मचें खाना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर मामला सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल हो रहा है.