Uttar Pradesh : मसाज पार्लर में मचला दरोगा, पकड़ा लड़की का हाथ, पहुंचा जेल

प्रयागराज के सिविललाइंस में पदस्थ पुलिस विभाग के एक दरोगा कलीमउल्ला के द्वारा शराब के नशे में शहर के एक मसाज पार्लर में लड़की से बदसलूकी का मामला सामने आया है। इस दौरान दरोगा कलीमउल्ला शराब के नशे में बहक गया और लड़की का हाथ पकड़कर उसके साथ बदसलूकी को अंजाम देने लगा।

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज में पुलिस विभाग की छवि कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। दरअसल प्रयागराज (Prayagraj) के सिविललाइंस में पदस्थ पुलिस विभाग के एक दरोगा कलीमउल्ला के द्वारा शराब के नशे में शहर के एक मसाज पार्लर में लड़की से बदसलूकी का मामला सामने आया है। इस दौरान दरोगा कलीमउल्ला शराब के नशे में बहक गया और लड़की का हाथ पकड़कर उसके साथ बदसलूकी को अंजाम देने लगा।

Also Read-Supreme Court : योगी आदित्यनाथ को राहत, हेट स्पीच के मामले में याचिका ख़ारिज

लड़की ने दरोगा को पीटा और एसएसपी से शिकायत की

प्रयागराज पुलिस के दरोगा द्वारा शराब के नशे में मसाज पार्लर में लड़की का हाथ पकड़कर बदसलूकी करने के बाद उक्त लड़की तैश में आ गई और उसने दरोगा कलीमउल्ला की बुरी तरह से पिटाई कर दी। मनभर कर दरोगा को पीटने के बाद उक्त लड़की ने प्रयागराज के एसएसपी को दरोगा के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की शिकायत की, जिसके बाद प्रयागराज पुलिस एक्शन में आई और आरोपी दरोगा कलीमउल्ला को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read-घर बैठे ऑनलाइन करें वोटर आईडी को आधार से लिंक, Voter helpline App भी कर सकते हैं download

पुलिस के साथ भी की दरोगा ने गाली गलौच

जानकारी के अनुसार पीड़िता लड़की के द्वारा प्रयागराज शहर के एसएसपी को की गई उक्त दरोगा कलीम उल्ला की शिकायत के बाद जब प्रयागराज पुलिस हरकत में आई और दरोगा को गिरफ्तार करने पहुंची तो उक्त दरोगा कलीमउल्ला के द्वारा पुलिस के साथ भी गाली-गलौच और अभद्रता की , जिसके बाद पुलिस के द्वारा दरोगा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।