urfi javed

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi javed)  अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के साथ ही अपनी बोली को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। अपने हर वीडियो पर ट्रोलर्स का सामना करने वाली उर्फी जावेद उन्हें भी खुली चेतावनी देते हुए बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती है। उर्फी जावेद इस बात को पहले ही बोल चुकी है कि वह अपनी जिंदगी और अपनी स्टाइल को अपने अनुसार ही जीना पसंद करती है।

आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद कुछ ना कुछ धमाल मचाती हुई नजर आती है। इसलिए उनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि उन्होंने अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाओं से ही 4 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। इतना ही नहीं कुर्सी को इतना ज्यादा पसंद किया जाता है।

Also Read: पिछले 70 सालों से लोगों को फ्री में सफर करवा रही है भारत की यह इकलौती ट्रेन, ना TTE की झंझट, ना कोई किराया

उर्फी के चाहने वाले उनके चाहने वाले उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि उर्फी जावेद अपने चाहने वालों को बिल्कुल भी निराश नहीं करती और रोजाना कुछ ना कुछ उनके लिए नया लेकर आती है। लेकिन कुछ लोगों को उनकी यह अदाएं पसंद नहीं आती है। इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है। लेकिन हाल ही में उनके एक वीडियो सामने आया है।

जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को चेतावनी देते हुए कहा है कि उनका नंगा नाच जारी रहेगा। इस दौरान उन्होंने जींस से बनी काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। लेकिन जैसे ही उनसे सवाल पूछे गए उन्होंने कुछ इस तरह का जवाब दिया है कि सब काफी ज्यादा हैरान हो गए है। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बात से समझा जा सकता है कि उर्फी जावेद यहीं रुकने वाली नहीं है।