सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली उर्फी जावेद आए दिन अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। जहां एक और लोगों को उनका यह अंदाज काफी ज्यादा पसंद आता है तो वहीं दूसरी और बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उनके इस ड्रेसिंग सेंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि अब तक कई बार करवाई की मांग कर चुके हैं। जहां एक और सभी जाने-माने चेहरे के नए साल की शुरुआत एक बार फिर काफी अच्छे से करना चाहते हैं। ऐसे में हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले उर्फी के नए साल की शुरुआत बेहद ही खराब तरीके से हुई है। बता दें कि उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग मुंबई पुलिस से की गई है।

बता दें कि BJP नेता चित्रा किशोर वाघ ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर उर्फी जावेद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि BJP नेत्री ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर से बात करते हुए लिखित में दिया है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए कहा है कि जिस तरह से उर्फी जावेद रोड पर बेहद छोटे कपड़े पहन कर घूमती है यह बिल्कुल भी सही नहीं है।

Also Read: प्रदेश के युवाओं को नए साल में शिवराज सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेगी नौकरियों की भरमार, पढ़े पूरी खबर

ऐसे में उनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर काफी ट्रोल होती है। लेकिन इस बार शिकायत लिखित में दी गई है। उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। उन्होंने टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की इसके बाद वह बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी नजर आ चुकी है।