Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर आए दिन धमाका मचाते हुए नजर आती है। हाल ही में उनकी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। अदाकारा ने अपने कटे फटे कपड़ों से ही लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता हासिल कर ली है।

ऊर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नया लेकर अपने चाहने वालों के लिए आती है। जो देखते ही वायरल हो जाता है। लेकिन देर रात उर्फी को कैमरे के सामने मुंह छुपाते हुए देखा गया। यह वीडियो और फोटो सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी ज्यादा हैरान है जो हमेशा कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा की खेती हुई नजर आती है।

Also Read: हद से ज्यादा बोल्ड हुई Jannat Zubair, तस्वीरों में दिखा जबरदस्त अंदाज

वहां अचानक कैमरों से इतना डरने कब से लगी? लोगों के मन में कई तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं, तो चलो आपको बताते हैं कि आखिरकार इसके पीछे का कारण क्या है। दरअसल, उर्फी देर रात बेहद शॉर्ट ड्रेस में होटल पहुंची थी। लेकिन इस दौरान उन्होंने मेकअप नहीं किया था। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही उन्होंने बताया था कि उनके आंख के नीचे काला घेरा हो गया है।

जो कि साफ तौर पर दिखाई दे रहा था। ऐसे में उन्होंने कैमरे को फेस करना सही नहीं समझा और जैसे ही कैमरामैन उनके नजदीक जाते हुए नजर आए। वह उनसे दूर भागने लगी यह मंजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आई तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि खाना खाने बैठी उर्फी जावेद मैन्यू कार्ड से अपना चेहरा छुपा रही है।

कैमरामैन से उर्फी जावेद इतनी ज्यादा परेशान हो जाती है कि वह कागज पर गो लिखकर बता देती है। हालांकि देर रात कड़कड़ाती ठंड में भी उर्फी जावेद का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। वह मैचिंग कलर की शॉर्ट्स पहने हुए नजर आई। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी लेकर चेहरा छिपाने की वजह से अदाकारा काफी चर्चाओं में है।