उन्नाव कांड: योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- श्रीराम भी नहीं दे सकते अपराधमुक्त समाज की गारंटी

0
60

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेपा पीड़िता को जलाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। साथ ही लोगों में भी इस मामले को लेकर जमकर आक्रोश है। लेकिन, इन सब के बावजूद भी मंत्री ऊलजुलूल बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं।

दरअसल, योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने उन्नाव कांड पर विवादित बयान दिया है। मंत्री का कहना है कि मुझे लगता है कि समाज में अपराध न होने की सौ फीसदी गारंटी भगवान श्रीराम भी नहीं दे सकते। लेकिन ये गारंटी जरूर है कि यदि अपराध हुआ है तो सजा जरूर मिलेगी।

वहीं रणवेंद्र प्रताप सिंह के इस बयान के बाद लोगों का सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा फूटा है। गौरतलब है कि यहां कुछ हैवानों ने रेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। पीड़िता 90 फीसदी जल चुकी और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पांच आरोपियों ने गांव के बाहर खेत में युवती को जलाने की कोशिश की। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रेप पीड़िता के साथ इसी साल मार्च में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया था। बताया जा रहा है कि जलाने वालों में रेप के दो आरोपी भी शामिल हैं। युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे इलाज के लिए दिल्ली लाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here