क्रिकेट आज के समय में सबसे पॉपुलर स्पोर्ट्स में थे लेकिन सभी देशों में खेला जाता है। लेकिन भारत में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही जुनून देखने को मिलता है। आपको हर गली मोहल्ले में लड़के लड़कियां क्रिकेट खेलते हुए नजर आ जाएंगे। देश में क्रिकेट युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक सभी का पसंदीदा खेले जिसे खेलने जाना लोग देखना भी पसंद करते हैं।

लेकिन आपने देखा होगा कि क्रिकेट खेलते समय ज्यादातर लोग सिंपल कपड़ों में खेलते हुए नजर आते हैं या फिर एक अपनी टीम कीट में। लेकिन आज हम एक ऐसे क्रिकेट टूर्नामेंट के बारे में आपको बताने जा रही है। जिसमें धोती कुर्ते में खिलाड़ी क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। इतना ही नहीं कॉमेंट्री या तो हिंदी में होती है या फिर इंग्लिश में लेकिन इस टूर्नामेंट के दौरान कॉमेंट्री संस्कृत में की गई है।

इस वजह से यह क्रिकेट टूर्नामेंट खूब सुर्खियों में बना हुआ है। जिसका आयोजन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ। इस टूर्नामेंट का का आयोजन महर्षि कप (Maharshi cup) के नाम से हुआ। टूर्नामेंट से छुड़ाया वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। पहली बार इस तरह से किसी टूर्नामेंट का आयोजन हुआ है। इस वजह से यह वीडियो लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

Also Read: ससुराल में चलता हैं इन 4 राशि की लड़कियों का राज, बात सुनते ही लोग हो जाते हैं गुलाम

धोती कुर्ते में खिलाड़ियों को छक्के चौके लगाते हुए देखा होगा। इस क्रिकेट स्पर्धा को देखकर लोग भी काफी ज्यादा हैरान है। बता दें कि पूरा टूर्नामेंट इतना साफ-सुथरा और शानदार अंदाज में हुआ कि इसे देखने वाले भी काफी इसे पसंद कर रहे हैं। आपने शायद ही पहले कभी इस तरह से संस्कृत में कॉमेडी और धोती कुर्ते पर खिलाड़ियों को खेलते हुए देखा होगा।