Ukraine: साइकिल से जा रहे इंसान पर आसमान से गिरी तबाही, सामने आया बम गिरने का Video

Russia has lost 4300 soldiers
Russia has lost 4300 soldiers

कीव। रूस और यूक्रेन (Russia-Ukraine) के बीच जारी युद्ध लोगों को सबसे ज्यादा महंगा पड़ रहा है। उल्लेखनीय है कि आज इस युद्ध का चौथे दिन है और अब दोनों देशो के राष्ट्रपति (President) एक दूसरे से बात करने को राजी हो गए है। 24 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर सुबह तीन ओर से हमला किया जिसके बाद यह तनाव बढ़ता जा रहा है। साथ ही इंटरनेट और सोशल मीडिया (Social media) पर भी मिसाइल और तोप के हमलों की तस्वीरों और वीडियो बहुत वायरल (Video viral) हो रही है। वहीं दूसरी ओर भारत अपने नागरिकों को इस हमले से बचाने की और सही सलामत वापसी करने की तयारी में जुटा हुआ है।

ALSO READ: IND vs SL: IND ने SL का किया सूपड़ा साफ, 16.5 ओवर में हासिल किया लक्ष्य

आपको बता दें कि, यूक्रेन (Ukraine) के सभी प्रमुख शहरों में कर्फ्यू (Curfew in Ukraine) लागू हो गया है और सड़कों पर रूसी और यूक्रेनी सैनिकों के बीच संघर्ष चल रहा है। इसी कड़ी में कई वीडियोस सोशल मीडिया (SOcial media) पर वायरल हो रहे है इन वीडियो को देख कर सभी को वहां के लोगों की चिंता सता रही है। इसी कड़ी में यूक्रेन का एक ऐसा ही रूह कंपाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में समान से बम नहीं बल्कि तबाही गिर रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक आदमी साइकिल से जा रहा है और उसी वक्त आसमान से बम गिरता है और साइकिल सवार इसकी चपेट में आ जाता है।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल है। इस बीच अब एक थोड़ी राहत की खबर सामने आई है। आपको बता दें कि, यूक्रेन बेलारूस में रूस से शांति वार्ता के लिए तैयार हो गया है। हालांकि पहले यह खबर सामने आई थीं कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने बेलारूस में शांति वार्ता के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। लेकिन अब दोनों के राष्ट्रपति बातचीत के लिए तैयार हो गए है। आज बेलारूस के शहर गोमेल में रूस के साथ शांति वार्ता के लिए यूक्रेन ने सह​मति दे दी है।