Ujjain: अल्पसंख्यक व्यक्ति से जबरदस्ती लगवाए ‘जय श्री राम’ के नारे, वीडियो वायरल

उज्जैन। मध्य प्रदेश की देवनागरी कहे जाने वाले उज्जैन (Ujjain) से लगातार विवाद भरे मामले सामने आ रहे है। कुछ समय पहले उज्जैन में पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे लगाए जाने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद अब फिर एक कथित वीडियो सामने आया है। हाल ही में वायरल हुआ यह वीडियो महिदपुर के झारड़ा गांव का शनिवार सुबह 11 बजे का है। ये कथित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आरोप है कि कुछ युवक अल्पसंख्यक समाज के एक कबाड़ बेचने वाले को जबरदस्ती जय श्री राम का नारा लगाने को मजबूर कर रहे हैं।

Also Read: MP News: उज्जैन में अल्पसंख्यक से बदसलूकी, शिवराज को कमलनाथ ने घेरा

युवक काबड़ का सामन भी फेंकते नजर आ रहे हैं। वे कबाड़ वाले को हिन्दुओं के गांव में प्रवेश नहीं करने की चेतावनी भी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। वहीं टना के बाद शनिवार देर रात फरियादी की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। हालांकि फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। लेकिन उनके खिलाफ पुलिस ने झारड़ा थाने में 505 (2 ),506 ,153 धाराओं में मामला दर्ज किया है।

साथ ही महिदपुर SDOP आरके राय ने बताया कि महिदपुर निवासी अब्दुल रशीद गांव सेकली में कबाड़ का धंधा करने गए थे। यहां कुछ लोगों ने उन्हें गांव में व्यवसाय नहीं करने की धमकी दी। इसके बाद पिपलियाधुमा फंटे पर दो युवकों ने अब्दुल रशीद को मजहब के नाम पर धमकाया। साथ ही उससे जय श्री राम के नारे बुलवाते हुए गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी। घटना के बाद जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अलर्ट हो गई। वहीं देर रात एएसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी झारड़ा गांव पहुचे। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।