राजस्थान के उदयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी को उसकी दुकान में घुसकर बेरहमी से युवक को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल यह पूरा मामला राजेस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में 3 लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी। मृतक का नाम कन्हैया लाल है बताया जा रहा है कि मृतक के 8 साल के बेटे ने उनके मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी जिसके बाद कुछ लोग नाराज हो गए और तीन आरोपियों ने युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद हिंदू संगठन में आक्रोश है इस पूरी घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार हत्या की सूचना मिलते ही विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। तो वहीं लोगों ने भी इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन किया है। तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल भी मौजूद है। युवक की हत्या के बाद उदयपुर में आक्रोश का माहौल है। जिसके चलते 24 घंटे के लिए इंटरनेट भी बंद किया गया है।

Must Read- चुनाव प्रचार सामग्री पर प्रदेश उपाध्यक्ष की फोटो नहीं होने से नाराज हुए समर्थक, सोशल मीडिया पर जता रहे नाराजगी

 

उदयपुर में हुई दर्जी की हत्या की घटना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है। सीएम ने ट्वीट कर कहां “उदयपुर में युवक की हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास नहीं करें, वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।