तीसरी पत्नी को Kiss करते दिखे ट्रंप, जानें कौन है पहली-दूसरी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भारत दौर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वे अमेरिका जनसभा के दौरान भारत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्रंप अपनी पत्नी मिलेनिया, बेटी इवांका और दामाद के साथ इंडिया आएंगे। क्या आपको पता है मेलेनिया ट्रंप की तीसरी पत्नी है।

0
trump

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भारत दौर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वे अमेरिका जनसभा के दौरान भारत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्रंप अपनी पत्नी मिलेनिया, बेटी इवांका और दामाद के साथ इंडिया आएंगे। क्या आपको पता है मेलेनिया ट्रंप की तीसरी पत्नी है। जो उनके साथ हर इवेंट में नजर आती है। इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप 2 पत्नियों को छोड़ चुके हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया आए दिन इसकी चर्चा सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में दोनल और उनकी पत्नी मेलेनिया की किसिंग तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, डोनाल्‍ड ट्रंप से शादी के बाद मेलेनिया को अमेरिका का ग्रीन कार्ड मिला और वे यहां की स्‍थायी नागरिक बन गई। लेकिन बात ये है कि उनकी पहले की 2 पत्नियां कहां है।

पहले बात करते है मेलेनिया कि। मेलेनिया ट्रंप का जन्‍म 26 अप्रैल 1970 को स्‍लोवेनिया में हुआ था। मेलेनिया ने 16-17 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। ट्रंप की तीसरी पत्‍नी मेलेनिया की डोनाल्ड से मुलाकात 1998 में न्‍यूयार्क में चल रहे फैशन वीक में हुई थी।

उस समय वे मार्ला मेपल्‍स के पति थे। बता दे, मार्ला मेपल्‍स उनकी दूसरी पत्नी है। तब डोनाल्ड मार्ला मेपल्‍स से अलग रह रहे थे। वहीं उनकी पहली पत्नी का नाम है इवाना ट्रंप। आपको जानकर हैरानी होगी कि शुरुआत में मेलेनिया ने डोनाल्‍ड को अपना फोन नंबर देने तक से मना कर दिया था। फिर किसी तरह डोनाल्‍ड ने उसे चेज किया।

दरअसल, कुछ बात आगे बढ़ी लेकिन मेलेनिया ने डोनाल्‍ड से दूरी बना ली। उसके बाद कुछ समय बाद 1999 में एक इंटरव्‍यू में डोनाल्‍ड ने मेलेनिया के साथ अपने रिश्‍ते को स्‍वीकारा। उस समय मेलेनिया उनके साथ रिफोर्म पार्टी प्रेसिडेंशियल नॉमिनेशन में उनका प्रचार करती नजर आई थीं। डोनाल्‍ड ने उनके बारे में कहा था, हमारी ट्यूनिंग बहुत अच्‍छी है। हमारे बीच कभी बहस तक नहीं होती. लड़ाई शब्‍द को ही हम भूल चुके हैं। हम साथ हैं और एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।