Rakhi Sawant: मनोरंजन जगत का जाना माना नाम राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि उन्होंने शादी के 7 महीने बाद सभी के साथ में शादी की जानकारी साझा की। जिसके बाद उनके पति आदिल दुर्रानी उनसे दूर हो गए थे। लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच में नज़दीकियां आ गई है। अब राखी सावंत अपने पति के साथ नजर आती है।

राखी सावंत मनोरंजन जगत में एक ऐसा नाम है जो हमेशा लोगों को हटाने का काम करती है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके इमोशनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं। राखी का भी लोगों का हक आती है नजर आती है तो कभी खुद रोती हुई। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सोचने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में राखी सावंत कैमरामैन पर भड़कती नजर आती है।

वायरल हो ररहे वीडियो में सुना जा सकता है कि राखी सावंत पैपराजी पर भड़क कर कहती है कि यदि मैं मर गई तो मेरी कब्र पर भी आओगे क्या? हालांकि इसके आगे राखी सावंत रोती हुई नजर आती है। लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है आखिरकार उन्होंने यह बात क्यों कही इसको लेकर सभी काफी ज्यादा हैरान है।

Also Read: Palak Tiwari ने कैमरे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे, देसी रंग में रंगी एक्ट्रेस

राखी सावंत की इस नाराजगी पैपराजी उनसे कहता है कि आप हजारों साल जियो हालांकि राखी सावंत को ऐसे होता हुआ देख लो भी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं और उन्हें चुप करने की कोशिश करते हैं राखी सावंत अपनी बीमार मां को लेकर भी काफी ज्यादा परेशान है और हमेशा उनके बारे में सोचती रहती है ऐसे में उनकी आंखें नम हो जाती है। फिलहाल अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।