मध्य प्रदेश के इंदौर का प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर श्रद्धालुओं की आस्था का एक बड़ा केंद्र है। आम हो या खास हर कोई खजराना गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान गणेश से आशीर्वाद प्राप्त करते है। यहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं में फिल्मी सितारों से लेकर खेल जगत से जुड़े कई बड़े नाम शामिल हैं। गुरूवार को यहां पर 7 दान पेटियां खोली गई। जिसमें हीरें जवारात के अलावा विदेशी मुद्रा निकली है।

वही दान पेटियों में भारतीय मुद्रा के साथ-साथ विभिन्न देशों की मुद्राएं भी मिली हैं। जिनमें यूरो अन्य मुद्राएं शामिल हैं। साथ ही साथ नगद राशि के साथ-साथ दान पेटी में विभिन्न स्वर्ण एवं रजत आभूषण भी भगवान गणेश को श्रद्धालुओं द्वारा अर्पित किए गए हैं।

Also Read : विवादों के घेरे में बेशर्म रंग गाना, शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी

बता दें, भगवान गणेश जी को समर्पित ये प्रसिद्ध स्थल मध्य प्रदेश की राजधानी इंदौर में खजराना श्री गणेश मन्दिर के नाम से विख्यात है। जिला प्रशासन और निगमायुक्त के देख रेख में 7 दान पेटियों को खोल गया। 7 दान पेटियों से अब तक निकली 28 लाख रूपए की नगदी, विदेशी मुद्रा 20 और 50 का यूरो, 100 ग्राम का सोने का बिस्किट 20 ग्राम का सोने का सिक्का और चांदी के आभूषण मिले। इंदौर में स्थित खजराना श्री गणेश मंदिर के भक्त देश के साथ दुनियाभर में है।