हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘पठान’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई. हाल ही में मेकर्स की ओर से ये एलान किया गया था कि किंग खान की ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी यानी कल सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा. ऐसे में फैंस ‘पठान’ के इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच हम आपको इस लेख में ये बताने जा रहे हैं कि शाहरुख खान की इस फिल्म ऐसा क्या खास देखने को मिलने वाला है.

एक्शन पैकेज फिल्म

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ को बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ‘पठान’ को डायरेक्ट किया है. ऐसे में फिल्म ‘वॉर’ की तरह ही ‘पठान’ में फुल ऑन एक्शन देखने को मिलेगा, जिसकी झलक आपको ‘पठान’ के टीजर में पहले ही देखने को मिल चुकी होगी. बता दें कि बीते 2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स की ओर से ‘पठान’ का धमाकेदार टीजर रिलीज किया था.

जिसमें ये दिखाया है कि इस फिल्म में शाहरुख और सुपरस्टार जॉन अब्राहम के बीच ताबड़तोड़ एक्शन सीन्स मौजूद होंगे. साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं.

5 साल बाद किंग खान की वापसी

साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं. सबके चहेते किंग खान का बड़े पर्दे पर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म ‘पठान’ शाहरुख के लिए बेहद खास और अहम हैं क्योंकि फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद से शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर कोई भी ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं दे पाए हैं. मालूम हो कि शाहरुख खान की ‘पठान’ आने वाली 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

5 साल बाद शाहरुख खान की वापसी

साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’  के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘पठान’  के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं. सबके चहेते किंग खान का बड़े पर्दे पर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म ‘पठान’ शाहरुख के लिए बेहद खास और अहम हैं क्योंकि फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद से शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर कोई भी ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं दे पाए हैं. मालूम हो कि शाहरुख खान की ‘पठान’ आने वाली 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.