तनावमुक्त और खुश रहने के लिए सद्गुरु रितेश्वर महाराज से जानिए उपाय

सद्गुरु रितेश्वर जी महाराज से कू ऐप (Koo App) पर 3 जून को सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक आप सीधे अपना सवाल पूछ सकते हैं और अगले दिन उनका उचित जवाब मिल जाएगा।

कहते हैं कि चिंता एक ऐसा जहर है, जो तंदरुस्त व्यक्ति को भी बीमार और बेकार बना देता है। जिसके पास स्वस्थ तन, प्रसन्न मन और तनावमुक्त जीवन है, वह व्यक्ति दुनिया का सबसे सुखी शख्स होता है। हांलाकि, आजकल की व्यस्त दुनिया में अधिकांश व्यक्ति बेवजह की चिंताओं से घिरा हुआ है और यह एक बड़ी वजह है जिसके कारण लोगों को कम उम्र में कई बीमारियों को सामना करना पड़ रहा है। चिंता के चलते निराशा, अवसाद या डिप्रेशन हो जाता है, जिससे अच्छा भला इंसान भी गंभीर रोग का शिकार हो सकता है। ऐसे में अगर आपको हर वक्त चिंतामुक्त और खुशमिजाज होने का रहस्य पता चल जाए, तो जिंदगी बेहद आसान हो जाएगी।

इसी कड़ी में निराशा को दूर करने और तंदरुस्त रहने का मूल मंत्र देने के लिए अब आप स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर शुक्रवार यानी 3 जून को सीधा सद्गुरु रितेश्वर जी महाराज से सीधे जुड़ सकते है। इस दौरान आप अपने सवाल उनसे पूछ सकेंगे और अगले दिन वह आपके वाजिब सवालों के जवाब देने के साथ आपको देंगे कुछ ऐसे हेल्थ टिप्स जिससे आप रहेंगे हमेशा फिट !

Read More : Janhvi Kapoor ने सुपर मार्केट में किया हंगामा, शॉपिंग कर रहे लोगों से करवाई ऐसी हरकत

https://www.kooapp.com/koo/SadguruShriRiteshwarJi/783fedb6-54d1-4263-b23e-6e93b7d60539

Read More : जंगल में बिकिनी पहन खुलेआम नहाती नजर आईं Shweta Tiwari, वायरल हुआ वीडियो

सद्गुरु रितेश्वर जी महाराज से Koo App पर कैसे जुड़ सकते हैं

– सद्गुरु रितेश्वर जी महाराज से जुड़ने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से पहले Koo App को डाउनलोड करना होगा
– डाउनलोड करने के बाद सद्गुरु रितेश्वर जी महाराज (@SadguruShriRiteshwarJi) को आप सीधा फॉलो कर सकते हैं