धनवान बनाता हैं यह गुप्त उपाय, एक बार जरुर आजमाए

vastu shastra

हर व्यक्ति की यही इच्छा होती हैं कि वह अमीर हो उसके और उसके परिवार को कभी कोई दुख ना हो वह दुनिया की सभी खुशियों का आनंद उठा सके। अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर कोई मेहनत तो बहुत करता है लेकिन सफल हर कोई नहीं हो पाता हैं। इसके लिए उन्हें अपनी किस्मत को भी मेहनत के बराबर करना होता हैं। किस्मत को अपने वश में करना हर किसी की तो बात नहीं हैं पर कुछ उपायों को पूरी श्रद्धा से किया जाए तो किस्मत भी हमारे ही हिसाब से चलने लगती हैं।

इन उपायों के जरिए आप बन सकते हैं अमीर

1- यदि आप चाहते है की आप के घर पर हमेशा पैसे आते रहे, तो आपको शुक्रवार के दिन घर के ईशान कोण में गाय के घी का दीपक जलाना हैं। ऐसा आपको हर शुक्रवार को करना हैं। ध्यान रहे कि आपको रुई के स्थान पर मोली का प्रयोग करना हैं।

2- अमीर बनने के लिए आप इस उपाय को भी आजमा सकते हैं। इसके लिए आपको नींबू लेकर उसके ऊपर चार लोग जो किसी भी प्रकार से खंडित ना हो उसे नीबू में गाड़ देना हैं। फिर 21 बार ओम श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप कर, उस निम्बू को हमेशा अपने पास रखनस हैं।

3- पैसों से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करने के लिए कपूर और लौंग का यह उपाय अपनाना चाहिए। आप कपूर और एक फूल वाली लौंग जो किसी भी प्रकार से खंडित ना हो दोनों को एक साथ जला दे। फिर जो राख बच जाती है उसे तीन चार दिन में थोड़ी थोड़ी खा लें।

4- इस उपाय के लिए आपको शनिवार की शाम को घर के किसी कोने में 7-8 लौंग को डालकर दीपक जलाना हैं। अमीर बनने के लिए आपको लगातार 7 शनिवार तक यह उपाय करना होंगे।

5- पूजा तो रोजाना ही हर घर में होती हैं लेकिन आपको पूजा में आरती करते समय अपने दीपक में दो लौंग डालकर उसी दीपक से आरती करना हैं। ऐसा करने से आपसे मां लक्ष्मी हमेशा ही प्रसन्न रहती हैं।

6- कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर अगर आप हनुमान जी की आरती करते हैं तो आपको अचानक धन की प्राप्ति होती है।