जल्द रिकवर हो रहे संजय दत्त, करीबी ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर संजाय दत्त पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। वह फेफड़ों के कैंसर की 4 स्टेज से जूझ रहे हैं। उन्हें 11 अगस्त को अपनी इस बीमारी की खबर मिली थी जिसके बाद उन्होंने इसकी खबर अपने फैंस को दी थी। उनका ट्रीटमेंट अभी चल रहा है। अब इनकी तबियत से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। अगर आप भी संजय दत्त की बीमारी को लेकर चिंतित है तो ये खबर जरूर पढ़े। आपको बता दे, जल्द ही संजय दत्त अपनी बीमारी को मात देने वाले है। इस बात का खुलासा उनके एक खास करीबी ने किया है।

उन्होंने बताया है कि संजय पर इलाज का असर काफी अच्छा हो रहा है। वह जल्द ही कैंसर से रिकवर करने वाले है। जैसा की आपको पता है संजय दत्त को सांस लेने में चल रही तकलीफ के चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद उन्हें इस बात का पता चला था कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके बाद अपने इलाज के लिए विदेश भी गए इलाज के लिए।

https://www.instagram.com/tv/CGUnxrXheeX/

अब उनकी तबियत को लेकर संजय के करीबी ने बताया क्या पहले इस तरह की खबरें थीं कि संजय का जीवन छह महीने ही है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह इलाज के दौरान तेजी से रिकवर कर रहे हैं, उनपर तेजी से इलाज का असर हो रहा है। वह आज अपनी जांच के लिए गए थे और रिपोर्ट अच्छी आयी है। भगवान की कृपा और सब लोगों की दुआओं के साथ इलाज का अच्छा असर हो रहा है।

आपको बता दे, उनका इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। कुछ समय पहले वह दुबई अपने बच्चों से मिलने गए थे। जिसके बाद वह वहा 10 दिन तक समय बिताने के बाद मुंबई लौटे थे। संजय दत्त को कैंसर से लड़ाई लड़ते दो से तीन महीना हो गया है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह लगातार अपने काम में भी बीजी नजर आए। वह अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सड़क 2 की शूटिंग को पूरा किया। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2, रणबीर कपूर संग शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे।