यह है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की हॉट और खूबसूरत बेटियां

0
66

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो आपने कई अभिनेत्रियों को देखा होगा. लेकिन आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों की हॉट और खूबसूरत बेटियों के बारे में बताने जा रहे है. जिन्हें देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि माँ की तरह ही बेटी भी बहुत ही खूबसूरत है.

केतकी दवे और रिद्धि दवे

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली और फिल्मों में अपने अभिनय से हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाली अभिनेत्री केतकी दवे को कौन नहीं जानता है. बॉलीवुड फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया में जॉनी लीवर की बीवी का किरदार इन्होने बहुत ही अच्छे से निभाया था. इनकी एक खूबसूरत बेटी भी है जिनका नाम रिद्धि दवे है, उनकी बेटी भी कई गुजराती सीरियल में काम कर चुकी है.

Via

डिम्पल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना

अपने ज़माने में बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी डिम्पल कपाड़िया को कौन नहीं जनता है. इनकी बेटी ट्विंकल खन्ना भी अपनी माँ की तरह ही बहुत खूबसूरत है, कई फिल्मों में इन्होने काम किया है. बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ इन्होने शादी की है.

Via

रीमा लागू और मृण्मयी लागू

बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में माँ किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री रीमा लागू अब हमारे बीच नहीं है. लेकिन आज भी वो अपने अभिनय की वजह से लोगों के दिल में है. इनकी बेटी का नाम मृण्मयी लागू है. जो अपनी माँ की तरह ही है. मृण्मयी सीरियल नामकरण में नज़र आ चुकी है. दोनों माँ बेटी की जोड़ी बहुत ही खुबसूरत है.

Via

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की चांदनी श्री देवी अब हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी फ़िल्में और उनकी यादें हमेशा उनका एहसास करवाती रहेगी. श्री देवी को बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री माना जाता है. श्री देवी की तरह ही उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी बहुत ही हॉट और खूबसूरत है. जाह्नवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत धड़क फिल्म से की है.

Via

अमृता सिंह और सारा अली खान

बॉलीवुड की बेताब फिल्म में अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अमृता सिंह ने कई फिल्मों में काम किया है. कई फिल्मों में इन्होने हॉट सीन भी दिए है. इनकी बेटी सारा अली खान भी इनकी ही तरह बहुत हॉट और खूबसूरत है. सारा अपना डेब्यू केदारनाथ फिल्म से कर रही है.  

Via

काजोल और न्यासा   

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल के बारे में कौन नहीं जानता है. दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम और माय नेम इज खान जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली काजोल की बेटी न्यासा भी बहुत खुबसूरत है. फ़िलहाल न्यासा ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है.

Via

मून मून सेन और रिया, राइमा सेन

अभिनेत्री मून मून सेन ने बहुत सी बंगाली, तमिल,तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है. इनकी हॉट और खूबसूरत बेटी रिया और राइमा सेन एक दूसरे की कॉपी लगती है. दोनों ने भी बंगाली फिल्मों के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

Via

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here