दुनिया में हम सभी की ख्वाइश होती है कि दुनिया की सबसे बेहतरीन नौकरी मिले। जिसको लेकर हम बचपन से लेकर लगातार खूब मेहनत करते है पढाई करते है। लेकिन आज हम आपको दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी के बारें में बताने जा रहे है जिसकी सैलरी जानकर आप हैरान हो जाएंगे। ये नौकरी बिलकुल वैसे ही है जिसका हम बचपन से ड्रीम देखते है। जिसमें आपको रहने के लिए लग्जरी होटल, 1 लाख डॉलर सैलरी तथा मनोरंजन की सभी सुविधा मिलेगी।

संयुक्त अरब इमारात की राजधानी अबू धाबी की एक कंपनी को यास आइसलैंड ब्रांड एंबेसडर को ढूंढ रही है। इस जॉब में इतना कुछ मिलेगा जिस कारण ‘दुनिया की सबसे बेहतरीन जॉब’ कहा जा रहा है। इतनी शानदार जॉब के लिए सही उम्मीदवार खोजने को लेकर एक कॉम्पिटिशन का ऐलान भी किया गया है। यास आइसलैंड (Yas Island) के ब्रांड एंबेसडर को 100,000 डॉलर की सैलरी के साथ अन्य सुविधाओं के साथ एक लग्जरी होटल में ठहरने और यास आइसलैंड में एक्सक्लूसिव वर्ल्ड क्लास मनोरंजन के साधन दिए जायेगे।

Also Read : IMD Alert: अगले 48 घंटों में इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ऐसे करे आवेदन

यास आइसलैंड के सीआईओ केविन हार्ट ने बताया कि इच्छुक लोग 9 जनवरी से आवेदन कर सकते है जिसकी अंतिम तिथि 23 जनवरी है। उम्मीदवारों को अपने वीडियो आवेदन hireme.yasisland.com ​​पर भेजना होगा। कंपनी 26 जनवरी तक जूरी 5 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करेगी। जिसके बाद ‘दुनिया की सबसे अच्छी जॉब’ के लिए विजेता की घोषणा 3 फरवरी को किया जायेगी।

इस कॉम्पिटिशन में विजेता को 100,000 डॉलर का पुरुस्कार दिया जाएगा। इसके साथ ही अबू धाबी के लिए बिजनेस क्लास की फ्लाइट के अलावा 60 दिनों के लिए W Abu Dhabi Yas Island के फैबुलस सुइट में रहने की सुविधा दी जायेगी। ब्रांड एंबेसडर को स्पा और होटल में शानदार डाइनिंग एक्सपीरियंस भी कर सकते है।