इस कपल को पसंद हैं एक दूसरे का खून पीना, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

0
46
couple

आपने अक्सर फिल्मों या टीवी धारावाहिकों में पिशाचों को खून पीते हुए देखा होगा, हालांकि क्या आपने कभी यह सुना है कि कोई इंसान ही दूसरे इंसान का खून पीता हो। जी हां यह बिल्कुल ही सच है और इटली के रहने वाले एक गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड एक दूसरे का ही खून पीते रहते हैं और इसकी वजह भी बेहद ही ख़ास है।

रिपोर्टर के मुताबिक मने तो करीब पांच साल पहले डेनिस नाम के शख्स को सर्कस के लिए एक असिस्टेंट की जरूरत पड़ी थी, अतः जिसके लिए उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन दिया था और फिर इसी माध्यम से डेनिस की इलारिया नामक लड़की से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद से ही दोनों साथ में ही रह रहे हैं।

बताया जा रहा है कि डेनिस और इलारिया द्वारा एक-दूसरे का खून पीने की शुरुआत तब की गई थी, जब उन्होंने जर्मनी में एक बार पिशाच पर आधारित एक शो में एक-दूसरे का खून पिया था और उसके बाद वो अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे हैं।

खून पीने के दौरान दोनों कुछ बातों का खास ध्यान रखते हैं और खासकर गर्मियों के दिनों में, क्योंकि इस मौसम में खून जल्दी ही जम जाता है और वो थक्का भी बन जाता है। कपल यह बात विशेष रूप से ध्यान में में रखता है कि सिरिंज और सुई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी लिया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here