साउथ के इस बड़े एक्टर ने किया महिला के साथ शोषण, इंडस्ट्री में मचा तूफ़ान

साउथ इंडस्ट्री (South Industruy), जहां एक तरफ हमेशा नए-नए मुकाम हासिल करती रहती है वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है।

साउथ इंडस्ट्री (South Industruy), जहां एक तरफ हमेशा नए-नए मुकाम हासिल करती रहती है वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर मलयालम इंडस्ट्री (Malyalam Industry) के बड़े अभिनेता विजय बाबू (VijayBabu) की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक महिला ने विजय बाबू पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है।

EXCLUSIVE VIDEO: Vijay Babu would like to cast this actor if a Hindi remake  of Home is ever made | PINKVILLA

Also Read – पिंक ड्रेस पहन Harnaaz Sandhu ने ग्लैमरस का लगाया तड़का, तस्वीरें वायरल 

 

ये है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार महिला ने बताया कि अभिनेता विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ यौन शोषण किया था। यह महिला कोझिकोड जिले की रहने वाली है और उसका कहना है कि उसके साथ यौन उत्पीड़न एक बार नहीं बल्कि कई बार किया गया है। विजय बाबू ने उसको वादा किया था की वो रोल दिलाएंगे लेकिन उन्होंने वो वादा पूरा नहीं किया। केस दर्ज किए हुए पांच दिन से भी ज्यादा हो चुके है, लेकिन पुलिस ने अभी तक अभिनेता को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है।

कौन है विजय बाबू?

विजय बाबू मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े अभिनेता है। उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। वह अभिनेता के साथ ही एक निर्माता भी हैं। उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम ‘फ्राइडे फिल्म हाउस’ है। उन्होंने कई पुरस्कार भी हासिल किए है अब ऐसे में उनके ऊपर इतना बड़ा आरोप लगना मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाली बात है।

इस मामले में क्या बोले विजय बाबू?

इन आरोपों के ऊपर विजय बाबू ने भी अपना बयान दिया है। विजय बाबू अपने फेसबुक पर लाइव आए और बोलें,” मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है इसलिए मैं डरता भी नहीं हूं। इस मामले में मैं पीड़ित हूं, जिस महिला ने मेरे ऊपर यह आरोप लगाया है उसे मैं साल 2018 से जानता हूं।”

Also Read – बेटी को गिराते-गिराते बची Debina Banerjee, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल