डिजिटल प्लेटफॉर्म ने फिल्ममेकर्स को कई तरह से क्रिएटिव फ्रीडम दी है. ओटीटी पर आपको बोल्ड कंटेंट की अधिकता मिल जाएगी. सेंसर बोर्ड के न होने का ओटीटी पूरा लाभ उठा रहा है. यही कारण है कि इसके कंटेंट में बोल्ड सीन की सीमा तय नहीं है. हम आपको टॉप 5 बोल्ड फिल्मों के बारे में बताने जा रहें है, जिन्हें बोल्ड कंटेंट और सीन्स के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया, लेकिन इन फिल्मों को आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

गारबेज

डायरेक्टर कौशिक मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘गारबेज’ के स्क्रिप्ट राइटर भी कौशिक साहब हैं. फिल्म की स्टोरी रामी नाम की युवती पर आधारित है, जिसका प्राइवेट मोमेंट वीडियो लीक हो जाता है. फिल्म गारबेज कई बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी हैं. इसे सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया था. फिल्म में त्रिमाला अधिकारी, सतरूपा दास और तन्मय धनिया से एक्टर नजर आए है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Also Read – Devoleena Bhattacharjee ने धर्म के खिलाफ जा कर इस शख्स से रचाई शादी, सामने आ रही तस्वीरें

एंग्री इंडियन गॉडेस

इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही काफी विवाद खड़े कर दिए थे.फिल्म के खिलाफ लोगों ने काफी विरोध प्रदर्शन भी किया था. जबकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर इतने कट लगाए कि मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने से ही मना कर दिया था। इस फिल्म के एडिट और अनएडिटेड दोनों वर्जन आपको ओटीटी पर मिल जाएंगे.

पांच

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी पहली फिल्म ‘पांच’ का निर्माण साल 2003 में किया था. यह फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट के कारणों से कभी रिलीज नहीं हो पाई. इस फिल्म की कहानी 5 दोस्तों के सिंगर बनने के स्ट्रगल को दिखाती है. फिल्म में के के मेनन, आदित्य श्रीवास्तव, विजय मौर्या, जॉय फर्नाडिस और तेजस्विनी कोल्हापुरे जैसे कई बड़े सितारे दिखाई दिए थे. आप इसे ओटीटी पर भी देख सकते हैं.

लोएव

बोल्ड फिल्मों की सूची में फिल्म ‘लोएव’ का नाम भी मौजूद हैं. इस मूवी में दो गे लड़कों की लव स्टोरी दिखाई गई है. समलैंगिक रिश्ते पर बनी इस फिल्म में बेहद बोल्ड सीन हैं. बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. हालांकि इस फिल्म को आप अपने परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते है.

अनफ्रीडम

फिल्म ‘अनफ्रीडम’ की सिनेमा घरों में रिलीज पर भारत में बैन लगा दिया गया था. बाद में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. इस फिल्म में दो लड़कियों के बीच के समलैंगिक संबंधों को दर्शाया गया है और कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं. इस सीरीज को देखते समय प्राइवेसी का विशेष खास ख्याल रखें।