Raha Kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। लेकिन अभी भी उनके फैंस को राहा को देखने का इंतजार है। क्योंकि दोनों ही कलाकारों ने अपनी बेटी को अभी तक कैमरे के सामने प्रजेंट नहीं किया है। इतना ही नहीं अभी जिस तरह से उन्होंने अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखा है।

ऐसा माना जा सकता है कि फैंस को अभी लंबा इंतजार करना होगा। लेकिन दोनों पति पत्नी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है। ऐसे में उनसे जुड़ी कोई ना कोई जानकारी आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आलिया भट्ट की बेटी से जुड़ी कई सारी जानकारियां सामने आई है। जिसके अनुसार यह बताया गया है।

Also Read: TMC सांसद ने शेयर की बेडरूम Photos, बोल्डनेस देख हो जाएंगे मदहोश

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी आलिया की तरह दिखती है या फिर रणबीर कपूर की तरह एक करीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि आलिया की बेटी रात में अपने माता पिता को बिल्कुल भी परेशान नहीं करती है। गौरतलब है कि बेटी के जन्म के बाद दोनों पति पत्नी काफी ज्यादा अपनी बेटी में मगन होते हुए नजर आते हैं।

हालांकि आलिया भट्ट ने एक बार फिर अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चालू कर दिया है वहां आए दिन जिम में पसीना बहाती हुई नजर आती है। करीबी ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिकतर बच्चे रात के समय रोते हैं, या फिर अपने माता-पिता को रात भर जग आते हैं। लेकिन राहा ऐसी नहीं है वह बहुत शांत और चुपचाप सोती रहती है। काम की बात करें तो आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ राजा रानी की प्रेम कहानी फिल्म में नजर आने वाली है।