‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा गाना रिलीज, गाना सुनते ही बजने लगेगी दिल की घंटी

फिल्म अंधाधुन में नेशनल अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस देने के बाद आयुष्मान खुराना अब 'ड्रीम गर्ल' लेकर हाजिर हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग राधे-राधे लॉन्च हुआ था अब फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है।

0
82
dream girl-min

फिल्म अंधाधुन में नेशनल अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस देने के बाद आयुष्मान खुराना अब ‘ड्रीम गर्ल’ लेकर हाजिर हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग राधे-राधे लॉन्च हुआ। इसका ट्रेलर और पहला गाना काफी दिलचस्प लग रहा है जिसे देखने के बाद फिल्म देखने की उत्सुकता और नहीं ज्यादा बड़ गई है। जिसने भी इस फिल्म के ट्रेलर को देखा उसे काफी मजेदार लगा होगा और दर्शकों से इसे बेशुमार प्यार भी मिला है। ‘ड्रीम गर्ल’ का फर्स्ट सॉन्ग और ट्रेलर लॉन्च होने के बाद ही यूट्यूब पर छा गया और इसे कई बार देखा जा चुका है।

अब फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं ‘दिल का टेलिफोन’ इस गाने में आयुष्‍मान, पूजा बन अलग ही अंदाज में सबकी समस्‍याओं को हल करते नजर आ रहे हैं। इसे गाने की बीट्स आपको झूमने पर मजबूर कर देगी। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया है और जोनिता गांधी ने इसे अपनी आवज दी है। अनोखे कांसेप्ट और अतरंगी कहानी वाली इस फिल्‍म का यह गाना ऑडियंस को बेहद पसंद आ रहा है।

मूवी की बात की जाए तो बता दें कि फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी। मूवी में नुसरत भरुचा. अन्नू कपूर, मनजोत सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। अन्नू कपूर ने फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका निभाई है वहीं नुसरत भरुचा, आयुष्मान के अपोजिट रोल में हैं। मूवी को शोभा कपूर, एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। राज शांडिल्य ने मूवी को डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here