सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गुटखे के पाउच से पान मसाला नहीं निकल रहा बल्कि डॉलर निकल रहे हैं। मामला कोलकाता एयरपोर्ट का है। जहां कस्टम विभाग वालों ने रविवार को एक बंदे को पकड़ा, जो अवैध तरीके से डॉलर लेकर बैंकॉक जा रहा था।

 पाउच में छिपाए 20 डॉलर

शख्स ने बड़ी चालाकी से ढेर सारे डॉलर सीलबंद पान-मसाला पाउच के अंदर छिपाए हुए थे। हालांकि, वह कस्टम वालों से बच नहीं सका। दावा किया गया कि शख्स 40 हजार डॉलर की तस्करी कर रहा था, जिनकी कीमत भारतीय रुपयों में लगभग 32 लाख 78 हजार रुपये बैठती है। दरअसल, कस्टम विभाग ने ट्वीट कर बताया कि कोलकाता एयरपोर्ट पर बीते दिन बैंकाक जाने वाले एक यात्री को रोका गया। व्यक्ति को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गई, जिसमें गुटखा पाउच मिले। जब इस पैकेट को खोला गया तो उसमें से अमरीकी डॉलर मिले।

Also Read : आधार कार्ड यूजर्स के लिए खुशखबरी UIDAI लाया नई सुविधा अब शिकायतों का होगा घर बैठे समाधान

इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के पास से ₹32 लाख से अधिक मूल्य के अमरीकी डॉलर बरामद हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने गुटखा के पैकेट में छिपाकर 40 हजार यूएसडी रखे थे। पुलिस ने जब जांच की तो वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। पुलिस के अधिकारी इस मामले में यह जांच कर रहे हैं कि व्यक्ति का किसी अंतरराष्ट्रीय गिरोह से तो संबंध नहीं है। वहीं, आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है।