उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में एक महिला को उसके प्रेमी के सामने बीती 2 दिसंबर को गोली मार दी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारें ने लाश को झाड़ियों फेक दी थी। बता दें कि महिला के चार बच्चें थे। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पड़ताल करते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है मामला

कानपुर के बिधनू इलाके में बीती 2 दिसंबर को सुशीला नाम की महिला को अपने ही प्रेमी ने सुपारी किलर से मरवा दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के दो लड़के और दो लड़कियां थी। वह 5 साल पहले अपने पति से दूर रह रही थी। क्योंकि उसका केसरवानी नाम के व्यक्ति से प्रेम चल रहा था। जब महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तो उसके प्रेमी ने एक सुपारी किलर को 70 हजार हत्या करने की सुपारी दे दी थी।

Also Read : Uttar Pradesh : लूडो में महिला ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक से हारी, पति को फोन पर कहा अब यहां मत आना

इतना ही नही महिला का प्रेम खुद सुपारी किलर के पास ले गया। उसके बाद उसकी आंखों के सामने महिला को गोली मार दी थी। आरोपी प्रेमी भी शादीशुदा था। उसका एक बच्चा भी था।

प्रेमी और सुपारी किलर को किया गिरफ्तार, दो फरार

पुलिस ने 2 दिन पहले हुई इस महिला की हत्या के आरोप में प्रेम केसरवानी और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रेम केसरवानी ने सुशीला को लेकर कहा कि वह बहुत गलत थी, गंदी थी. मुझे ब्लैकमेल कर रही थी। मेरा मकान लिखवाए ले रही थी. मेरा बेटा क्या करता। मुझे कोई अफसोस नहीं है, हत्या के बाद आरोपी प्रेमिका को ही गलत ठहरा रहा है।

शादी का दबाव

एडीसीपी अंकिता शर्मा 2 दिसंबर को बिधनू इलाके में एक महिला की लाश मिली थी, जिसकी हत्या की गई थी। उसकी शिनाख्त सुशीला के रूप में हुई है। सुशीला के कत्ल के आरोप में उसके प्रेमी प्रेम और एक अन्य आरोपी राजेश को गिरफ्तार किया गया है। सुशीला प्रेम पर शादी का दबाव बना रही थी। प्रॉपर्टी मांग रही थी। इसीलिए प्रेम ने सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। दो आरोपी अभी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।