बांदा के संजय नगर में दुकानदार को शादी में आए बारातियों को दुकान के सामने शराब न पीने के लिए कहना भारी पड़ गया. जिससे ग़ुस्से से आग बबूला हुए. बारातियों ने दुकानदार और उसकी मां के साथ भी मारपीट की. और तो और दुकान में भी जमकर तोड़फोड़ की और तोड़फोड़ करने के भी बाज़ नहीं आए, और दुकानदार की दूकान में आग भी लगा दी, और उसके बाद दुकानदार को जान से मारने की धमकी देकर वहां से रफ़्फ़ुचककर हो गए.

यूपी के बांदा में आज कल दबंगों के बीच पुलिस का खौफ बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा है.उक्त पूरा मामला बांदा के संजय नगर का हैं. जहां शादी में आए कुछ बारातियों ने किराने के व्यापारी की दुकान को आग के हवाले कर दिया. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि दुकानदार ने उन्हें अपनी दुकान के सामने शराब पीने से रोका। जिससे ग़ुस्साए बारातियों ने शराब न पिए जाने की बात सुनकर इसका विरोध करते हुए पहले तो दुकानदार और उसकी माँ के साथ मारपीट की और फिर उसकी दूकान को आग के हवाले भी कर दिया। इस पूरी घटना से दूकान के अंदर रखा सारा लाखों का सामान जल कर खांक हो गया. वही पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज करवाया है और सभीआरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Also Read –फेरों से पहले मंडप से रफूचक्कर हुआ दूल्हा, दुल्हन करती रह गई इंतजार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

दबंगो ने दी जान से मारने की धमकी

पीड़ित दुकानदार सौरभ गौतम ने पुलिस को बताया कि उक्त शनिवार की रात्रि को उसकी परचून की दुकान के बाहर 6 बाराती शराब पीने के लिए बैठे थे. सौरभ ने उन्हें दुकान के सामने शराब पीने से रोका तो गुस्साए बारातियों ने उसे और उसकी मां के साथ भी मारपीट की.फिर गालियां देते हुए दुकान में तोड़फोड़ की और दूकान को आग के हवाले कर दिया। फिर जान से मारने की धमकी देकर वह से कार में बैठकर फरार हो गए.

यूपी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. SHO अतर्रा अनूप कुमार दुबे के अनुसार पीड़ित परिवार दबंगों की धमकी के बाद से ही डरा हुआ है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश भी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.