टाटा मोटर्स की फ्लैगशिप SUV सफारी अब डार्क रेंज में हुई शामिल

भारत के अग्रणी ऑटोमोटिव ब्राण्‍ड्स में से एक टाटा मोटर्स ने आज सफारी #डार्क के लॉन्‍च की घोषणा की है। यह कंपनी की सफल #डार्क रेंज में सबसे नया फ्लैगशिप एडिशन है।

मुंबई : भारत के अग्रणी ऑटोमोटिव ब्राण्‍ड्स में से एक टाटा मोटर्स ने आज सफारी डार्क के लॉन्‍च की घोषणा की है। यह कंपनी की सफल #डार्क रेंज में सबसे नया फ्लैगशिप एडिशन है। सफारी डार्क एडिशन अब बुकिंग्‍स के लिये खुला है और यह देशभर के डीलरशिप्‍स पर उपलब्‍ध है। इसकी कीमत INR 19.05 लाख रूपये (एक्‍स-शोरूम, दिल्‍ली) से शुरू हो रही है।

सफारी #डार्क का एक्‍सटीरियर बॉडी कलर होगा सिग्‍नैचर ओबेरोन ब्‍लैक, जिसे अब कई लोग # डार्क रेंज से जोड़कर देखते हैं। फेन्‍डर और टेलगेट पर मैस्‍कॉट्स और 18 इंच के ब्‍लैकस्‍टोन अलॉय व्‍हील्‍स इसके एक्‍सटीरियर्स को सिग्‍नैचर #डार्क लुक देते हैं। इंटीरियर्स के मामले में सफारी #डार्क मुख्‍य एलीमेंट्स के खास टच के साथ प्रीमियम ब्‍लैकस्‍टोन डार्क थीम की पेशकश करती है। अनोखे डार्क फिनिशेस, स्‍पेशल ब्‍लैकस्‍टोन मैट्रिक्‍स डैशबोर्ड और प्रीमियम डार्क अपहोल्‍स्‍टरी (ब्‍लू ट्राइ एरो परफोरेशंस और ब्‍लू स्टिचिंग के साथ नप्‍पा ग्रेनाइट ब्‍लैक कलर स्‍कीम) जैसे एडिशंस सफारी #डार्क को अंदर से पूर्ण बनाते हैं।

राजन अम्‍बा, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स, मार्केटिंग एवं कस्‍टमर सर्विस, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स, टाटा मोटर्स ने कहा, “पिछले साल जुलाई में लॉन्‍च हुई #डार्क रेंज ने भारत की सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक- ऑल्‍ट्रोज़, भारत की पहली जीएनसीएपी 5स्‍टार रेटेड कार- द नेक्‍सन, लैंड रोवर के डीएनए वाली टाटा मोटर की प्रीमियम मिडसाइज एसयूवी- द हैरियर और भारत की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली पैसेंजर इलेक्ट्रिक कार- द नेक्‍सन ईवी, की दमदार लाइन-अप दी थी। #डार्क रेंज थोड़े ही समय में यात्री वाहनों की हमारी न्‍यू फॉरएवर रेंज का आधार बन गई है।