तमिलनाडु: बुज़ुर्ग दंपत्ति की बहादुरी, चप्पलों से पीटकर चोरों को भगाया, देखें Video

0
24

तमिलनाडु के एक बुज़ुर्ग पति-पत्नी का वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पति-पत्नी की बहादुरी देख आप उन्हें सेल्यूट ज़रूर करेंगे। जी हां, तमिलनाडु में रहने वाले बुज़ुर्ग पति-पत्नी के घर में चोर आ गए थे. जिसके बाद बुज़ुर्ग पति ने उन चोरों को इतना मारा की वे वहां से भाग निकले। डियो में आप देख सकते है कि बुजुर्ग दंपत्ति कैसे घर में आए चोरों की बुरी तरह पिटाई कर रहे है. ये वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है.

दरअसल, तमिलनाडु के तिरुनेलवेली के एक घर में देर रात को दो चोर घुस गए थे. दोनों चोर में से एक ने कुर्सी पर बैठे बुज़ुर्ग पुरुष का गला दबाने की कोशिश की, लेकिन तभी पुरुष की पत्नी सामने आ जाती है. पत्नी चोरों पर चप्पल-जूता, डंडा, बाल्टी फेंककर हमला करती है और अपने पति को बचा लेती है.

अपनी बहादुरी से दोनों पति-पत्नी चोरों को अच्छा सबक सिखाते हैं. महिला के हाथ में जो भी आता है वो उन चोरों पर फेंक देती हैं. कुछ ही देर बाद उसका पति भी चोर की चुंगल से छुट जाता है और दोनों मिलकर चोरों की वाट लगाते है. वो दोनों चोरों की पिटाई कर उन्हें अच्छा सबक सिखाते हैं. आखिर में बुजुर्ग दंपत्ति चोरों को भगाने में कामियाब होते हैं.

इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं काफी लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सभी इन दोनों पति-पत्नी को बेहद हिम्मत वाले और बहादुरी का ताज पहना रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं. चोरों और पति-पत्नी के बीच हुई झड़प में एक चोर डर के मारे भागने लगता है, लेकिन महिला उसे भी नहीं छोड़ती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here