Breaking News

OMG! गर्मी में तैरेगी तो ठंड में जम जाएगी ये होटल, देखें PHOTOS

Posted on: 14 Jul 2019 12:27 by Surbhi Bhawsar
OMG! गर्मी में तैरेगी तो ठंड में जम जाएगी ये होटल, देखें PHOTOS

नई दिल्ली: आज के दौर में घुमने के लिए लोग नई-नई जगह जाना पसंद करते है। खासकर ऐसी जगह ज्यादा पसंद की जाती है जहां सुकून हो। इसके साथ ही ऐसी जगह भी ज्यादा पसंद की जाती है जो सबसे हटकर हो या जहां का नजारा बेहद ही खूबसूरत हो। ऐसे में स्वीडन के लैपलैंड क्षेत्र में होटल और स्पा द आर्कटिक बाथ तैयार किया जा रहा है। यह होटल नदी में तैरने वाला होगा।

नदी में तैरने वाले इस होटल का नजारा कितना खूबसूरत होगा। ल्यूल नदी पर बन रहे इस होटल का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लोग यहां रहने के लिए लोग बहुत बेताब है। इस होटल को लेकर लोगों में इतना क्रेज है कि साल 2020 और 2021 के लिए अभी से बुकिंग शुरू हो गई है।

नदी पर तैरने वाले होटल और स्पा द आर्कटिक बाथ में रहने के लिए आपको एक दिन के लिए करीब 815 पाउंड चुकाने होंगे। भारतीय रुपये के मुताबिक़ इस होटल का एक दिन का किराया 75 हजार रुपये होगा।

इस होटल की खास बात ये है कि गर्मी के दिनों में ये होटल ल्यूल नदी में तैरता दिखाई देगा जबकि सर्दियों में ये नदी में जम जाएगा।

इस होटल की खास बात ये हैं कि इसमें मौजूद स्पा सेंटर, वेलनेस थीम पर आधारित है। यहां पर ग्राहकों के न्यूट्रिशन, कसरत और मन की शांति के लिए विशेष थैरेपी दी जाएंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com