सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिली संदिग्ध चिट्ठी, मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर भी लगा क्राॅस

0
35

इंदौर। भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है, जो उर्दू में लिखी हुई है। इतना ही नहीं, चिट्ठी के साथ केमिकलयुक्त पाउडर भी मिला है। लिफाफे में निकले पावडर की फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। पावडर के साथ उर्दू में जो खत मिला है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस का निशाना बना हुआ है।

साध्वी के स्टाफ ने पत्र को संदिग्ध देखते हुए पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने पावडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है।

इस मामले में सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि ये किसी आतंकी का हो सकता है, लेकिन मैं ऐसी घटनाओं से डरने वाली नहीं हूं। पत्र उर्दू में लिखा गया है और इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संलग्न थे। मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिले हैं और पुलिस को इसके बारे में बताया गया था, लेकिन उन्होंने कभी कोई गंभीर कदम नहीं उठाया। यह राष्ट्र के दुश्मनों की एक बड़ी साजिश है। सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में धारा 326 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here