सुपर स्टार Chiranjeevi ने शेयर की अपने बच्‍चों की प्‍यारी तस्‍वीर, फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी एक्‍साइटमेंट की जाहिर

RRR फेम साउथ सुपर स्‍टार राम चरण इन दिनों अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे पर हैं. रामचरण अपनी बहनों श्रिजा और सुष्मिता के साथ काफी अच्‍छा समय बिता रहे हैं

RRR फेम साउथ सुपर स्‍टार राम चरण इन दिनों अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे पर हैं. रामचरण अपनी बहनों श्रिजा और सुष्मिता के साथ काफी अच्‍छा समय बिता रहे हैं. ऐसे में पिता चिरंजीवी भी अपने सभी बच्‍चों को एक साथ देखकर एक्‍साइटेड हो गए है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर तीनों की साथ में एक प्‍यारी तस्‍वीर शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

बहनो के साथ एन्जॉय कर रहे रामचरण

राम चरण इस वक्‍त ऊटी में अपनी बहनों के साथ एंजॉय कर रहे हैं. साथ में फैमिली के कई और मेंबर और क्‍लोज फ्रेंड्स भी उनके साथ हॉलिडे में शामिल हैं. यहां तक कि उनका पेट टॉग भी उन्‍हें कंपनी दे रहा है. चिरंजीवी ने इंस्‍टाग्राम पर अपने बच्‍चों की ट्रिप की एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें राम चरण अपनी बहनों के साथ कैमरे के लिए मुस्‍कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. उस समय तीनों एक साथ मील एंजॉय कर रहे थे.

पिता रामचरण ने शेयर की बच्चो की तस्वीर

तस्‍वीर शेयर करते हुए चिरंजीवी ने लिखा है कि जब सभी बच्‍चे एक साथ समय बिताते हैं तो उस वक्‍त पैरेंट्स जो एक्‍साइटमेंट महसूस करते हैं, वो बिल्‍कुल अलग होती है. इसके साथ ही उन्‍होंने पोस्‍ट के साथ ‘OotyDiaries’ हैशटैग एड कर लोकेशन के बारे में भी बता दिया, जहां राम चरण फैमिली हॉलीडे पर हैं.

फेन्स ने किया ऐसे रिएक्ट

चिरंजीवी के पोस्‍ट करते ही फैंस इस तस्वीर पर प्‍यार बरसाने लगे. एक फैन ने कमेंट बॉक्‍स में लिखा, ‘’कितनी प्‍यारी फैमिली आपके पास है सर.’’ वहीं एक अन्‍य ने कमेंट किया, ‘’ब्‍यूटीफुल सिबलिंग्‍स.’’ राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्‍म ‘आरसी15’ को लेकर चर्चा में हैं. इसमें कियारा आडवाणी नजर आएंगी. यह एक पॉलीटिकल ड्रामा फिल्‍म है. इसके अलावा भी राम चरण के पास कई प्रोजेक्‍ट्स हैं.