Sunny Leone के साथ ऑनलाइन ठगी, अनजान शख्स ने लगाया इतने रुपए का चूना

Online fraud with Sunny Leone अभिनेत्री सनी लियोन के साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला सामने आने के बाद यह मामला तूल पकड़ रहा है...

Madhuban Mein Radhika

Online fraud with Sunny Leone : अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से कई यूजर्स इंडियाबुल्स के फिनटेक प्लेटफॉर्म धानी स्टॉक्स लिमिटेड पर लोन फ्रॉड की शिकायत कर रहे हैं। इसमें अब एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम भी जुड़ गया है। सनी लियोन ने दावा किया है कि किसी ने उनके पैन का इस्तेमाल कर 2,000 रुपए का कर्ज लिया। उन्होंने उनकी पहचान संबंधित दस्तावेज भी चुराए हैं।

सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दी। सनी लियोन ने ट्विटर पर लिखा कि किसी ने उनकी जानकारी के बिना उनके पैन नंबर पर 2,000 रुपये का कर्ज ले लिया है। Sunny Leone ने कहा कि धोखेबाजी करने वाले लोगों ने मेरा सिबिल स्कोर (एसआईसी) खराब किया है। हालांकि बाद में सनी ने इस सोशल मीडिया पर दी जानकारी और कुछ देर बाद पोस्ट डीलईट कर दिया गया था।

Must Read : Ahmedabad Blast : 38 अपराधियों को फांसी की सजा तो 11 को आजीवन कारावास, 70 मिनिट में किए थे इतने ब्लास

लगातार तूल पकड़ रहा ये मामला

Sunny Leone के सोशल मीडिया पोस्ट के बाद ये मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। घोटाले के शिकार हुए कई लोगों के पास अब एजेंटों के फोन आ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों के नाम कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। इस मामले में एक पत्रकार आदित्य कालरा ने 13 फरवरी को ट्विटर पर बताया कि धनी ऐप ने उनके नाम पर कर्ज दिया है, जिसके लिए उन्होंने आवेदन नहीं किया था। आदित्य कालरा ने ट्वीट में कहा कि इंडियाबुल्स के इंस्टेंट लोन ऐप धानी से उनके पैन नंबर का इस्तेमाल कर कर्ज लिया गया है।