जादवपुर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया बाबुल सुप्रियो का घेराव, धरने पर बैठे केन्द्रीय मंत्री

पश्चिम बंगाल की जादवपपुर यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पंहुचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को छात्रों का विरोध का सामना करना पड़ा है। इस दौरान उनके खिलाफ वापस जाओ के नारे भी लगाए गए। वहीं इसी बीच सुप्रियो धरने पर बैठ गए।

0
68
babul supriyo

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की जादवपपुर यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पंहुचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को छात्रों का विरोध का सामना करना पड़ा है। इस दौरान उनके खिलाफ वापस जाओ के नारे भी लगाए गए। वहीं इसी बीच सुप्रियो धरने पर बैठ गए।

दरअसल, बाबुल सुप्रियो जादवपपुर यूनिवर्सिटी में एबीवीपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे, जहां उन्हें एसएफआई और एआईएसए सदस्यों द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा यूनिवर्सिटी पंहुचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ का भी छात्रों ने घेराव कर लिया। राज्यपाल के प्रेस सचिव के मुताबिक इससे पहले छात्रों के एक वर्ग के द्वारा बाबुल सुप्रियो का भी घेराव किया गया था। वहीं इस पूरे घटना क्रम के बाद यूनिवर्सिटी के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है ।

वहीं राज्यपाल ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है। जिसके चलते उन्होने यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर से बात की है और उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा राज्यपाल ने सीएम ममता बनर्जी से भी फोन पर चर्चा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूनिवर्सिटी में फंसे सुप्रियो को राज्यपाल अपने साथ ले गए।

बतादे कि बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से सांसद हैं। वह मोदी सरकार में पर्यावरण राज्य मंत्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here