भाजयुमो की रैली में शामिल हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, बोले- युवा महापौर प्रगति का नया इतिहास रचेगा…

अब मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनाने की और ले जाने का काम नगर निकाय के चुनाव के माध्यम से भी ऐतिहासिक बहुमत से जीत कर हमारे नौजवान साथी और हमारा नेतृत्व मिलकर करेगा।

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा अपने इंदौर प्रवास के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा की युवा विजय संकल्प रैली में सम्मिलित हुए। सर्वप्रथम उन्होंने राजमोहल्ला से शहीद ए आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तत्पश्चात युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि आज इंदौर में महापौर चुनाव के प्रत्याशी मेरे नौजवान साथी पुष्यमित्र भार्गव और 85 वार्डों के पार्षद पद के प्रत्याशियों के समर्थन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा एवं युवा मोर्चा के नौजवान साथियों ने इस युवा विजय संकल्प रैली का आयोजन किया है।

शर्मा ने आगे कहा कि आज छात्र राजनीति से निकले हुए लोग इंदौर एवं मध्य प्रदेश का नेतृत्व कर रहे हैं यह छात्र राजनीति की ही देन है और इसलिए आज युवा विजय संकल्प रैली का शुभारंभ शहीद ए आजम भगत सिंह की प्रतिमा से किया जा रहा है। इस प्रतिमा को देखे तो वह समय याद आता है कि जब केसरिया साफा अपने सर पर बांध एक युवा क्रांतिकारी जिसने कहा था कि सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है। जिसे सुनकर आज भी युवाओं में जोश भर जाता है। इसलिए हम युवा विजय संकल्प रैली के साथ पुष्यमित्र भार्गव को जिता कर उस विकास की यात्रा को निरंतर जारी रखेंगे। जो विकास यात्रा इंदौर को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में हमारी सरकारों हमारे जनप्रतिनिधियों और मध्य प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने और मैं तो यह भी कहूंगा कि भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मिली है। क्योंकि प्रधानमंत्री की भी निगाह लगातार इंदौर पर बनी रहती है कि इंदौर इस ही तरह लगातार आगे बढ़ता रहे।

Must Read- अवैध बस्तियों और कालोनी निर्माण से बिगडा भाजपा का चुनावी गणित

पूरे भारत के अंदर स्वच्छता से लेकर हर क्षेत्र में इंदौर जिस तेजी से आगे बढ़ रहा है आज हमारी जिम्मेदारी बनती है कि इस नगर निगम के चुनाव में युवा महापौर प्रत्याशी को ऐतिहासिक बहुमत के साथ जीता कर इंदौर की जो विकास यात्रा चल रही है। इस विकास यात्रा को जारी रखना है क्योंकि जो 2003 से पहले का मध्य प्रदेश था तुम्हें तब बंटाधार नंबर वन दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश को बंटाधार कर दिया था और गलती से 15 महीने की सरकार ने कमलनाथ के नेतृत्व में बंटाधार टु मे हर गरीब का हक छीन लिया था पर आज हमें गर्व है। उस बीमारू राज्य को हमने शिवराज सिंह के नेतृत्व में विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है और अब मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनाने की और ले जाने का काम नगर निकाय के चुनाव के माध्यम से भी ऐतिहासिक बहुमत से जीत कर हमारे नौजवान साथी और हमारा नेतृत्व मिलकर करेगा।

ऐसा आज इस युवा विजय संकल्प रैली में हम सब लोग भगवा व केसरिया बांध के विजय का संकल्प ले जो 10 तारीख को लिया था ,हर बूथ पर हमने बूथ विजय का संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया था और आज भारतीय जनता पार्टी पूरे मध्यप्रदेश के 16 के 16 नगर निगम 76 नगर पालिका और सभी नगर परिषद जीतेंगे, आज इस देश के युवाओं को भगत सिंह चंद्रशेखर आजाद और राम प्रसाद बिस्मिल से प्रेरणा लेकर सजग प्रहरी के रूप में रहने की आवश्यकता है। ताकि उदयपुर और महाराष्ट्र जैसी घटना देश में यह लोग आगे ना कर सके अगर हमने भारत माता के जयकारे के साथ तैयारी नहीं की तो ऐसे लोग कांग्रेस जैसे दलों के नेतृत्व में ओर पनपेंगे।


इसलिए हमें संकल्प लेना है कि सारे पार्षद प्रत्याशी एवं महापौर पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को बहुमत से जिताना है और गपोडीयो को हराना है उन्होंने युवाओं से कहा कि “तुम युवा हो काल को भी काल से लिख देते हो इस देश का सौभाग्य खून से लिख देते हो ठान लोगे तुम मगर इस युग को नई तस्वीर दोगे और गर्जना से दुश्मन के तुम कलेजे चीर दोगे“ इसके पश्चात युवा संकल्प विजय रैली प्रारंभ हुई। जोकि बंबई बाजार से गुरुद्वारा होते हुए राजवाड़ा पहुंची। जहां पर  प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रैली का समापन किया।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा, नगर प्रभारी तेजबहादुरसिंह चौहान पूर्व युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष गोलू शुक्ला, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगा पाण्डे, नगर मंत्री निक्की करोसिया, हिमांशु अत्रीवाल, कपिल शर्मा, सर्वजीतसिंह गौड़, विक्की रघुवंशी, नाना चौधरी, सागर तिवारी, पवन केसरा, विक्की तिवारी, राम यादव, गौरव जामदार, कपिल तिवारी, मोनू दुबे, विदांग शुक्ला सहित बड़ी संख्य में युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।