साउथ स्टार Kicch Sudeep को Ajay Devgan ने सुनाई खरी-खोटी, Viral हुए ट्वीट

मुंबई : इस समय साउथ सिनेमा का बोलबाला हर जगह देखा जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्में ही छाई हुई है. बाहुबली के बाद RRR और अब KGF 2 दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. लेकिन अब भाषा को लेकर विवाद गर्माता दिख रहा है. साउथ एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने हिंदी भाषा को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिसके बाद चारों और बवाल मच गया है. उनके इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) का रिएक्शन सामने आया है.

यह भी पढ़े : साउथ के इस बड़े एक्टर ने किया महिला के साथ शोषण, इंडस्ट्री में मचा तूफ़ान

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पैन इंडिया फिल्में कन्नड़ में बन रही है. मैं करेक्शन करना चाहूंगा कि हिंदी अब नेशनल लैंग्वेज नहीं रह गई है. बॉलीवुड में पैनइंडिया फिल्में बन रही हैं. वह तमिल और तेलुगु के रीमेक बना रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी स्ट्रगल कर रहे हैं.

उनके ट्वीट का जवाब देते हुए अजय देवगन (Ajay Devgan) ने लिखा कि किच्चा सुदीप मेरे भाई, आपके हिसाब से अगर हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है, तो फिर आप अपनी भाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज क्यों करते हैं? हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा थी और रहेगी. जन गण मन

अजय देवगन के ट्वीट को देखते हुए किच्चा ने उन्हें जवाब भी दिया और कहा कि मेरी बात को गलत तरीके से समझा गया है. मेरे कहने का कांटेक्सट बिल्कुल भी ऐसा नहीं था. मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता. ना ही मैं किसी विवाद को बढ़ावा देना चाहता हूं.

यह भी पढ़े : 😳सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई😱! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार🤯😱
किच्चा ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि मैं अपने देश की और यहां की भाषा की इज्जत करता हूं. जो मैंने कहा मैं नहीं चाहता वह बात आगे बढ़े. मैं चाहता हूं कि यह यहीं खत्म हो जाए. उन्होंने आगे अजय देवगन के लिए यह भी कहा कि मैं उम्मीद करता हूं मेरी आप से जल्द मुलाकात होगी.