Social Media Viral: दर्दनाक! कुत्ते के गले में रस्सी बाँध गाड़ी के पीछे घसीट रहा था डॉक्टर, लोगों ने पूछा- जानवर कौन

राजस्थान के जोधपुर जिले के एक डॉक्टर की निर्दयता ने पुरे देश को हैरान कर दिया है। डॉक्टर अपनी कार से एक कुत्ते को बाँधकर सड़क पर घसीटते हुए नज़र आ रहे है।

सोशल मीडिया पर बीतें कुछ दिनों से लगातार आप कुत्तों की खबरें सुन रहे होंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार ड्राइवर कुत्ते के गले में रस्सी बांधकार उसे गाड़ी के पीछे घसीटते हुए नज़र आ रहा. इस वीडियो के सामने आने के बाद लगातार लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है, लोग सवाल कर रहे है वीडियो में जानवर कौन है…?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में दिख रहा ये शख्स राजस्थान के जोधपुर जिले का है. वीडियो में दिख रहा ये कार ड्राइवर असल में जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में प्लास्टिक सर्जन डॉ. रजनीश गालवा है। जो कि शहर शास्त्री नगर में रहते हैं, यह कुत्ता अक्सर उनके घर में घुस जाता था और उन्हें इससे परेशानी होती थी. जिसके बाद रविवार को डॉक्टर साहब ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने कुत्ते के गले में रस्सी बांधी और घसीटते हुए कार से बांध दिया।

 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की कार आगे-आगे चल रही है और उसके पीछे एक कुत्ता दौड़ रहा है। वीडियो जब आगे बढ़ा तो पता चला गाड़ी में बैठे ड्राइवर ने कुत्ते के गले में रस्सी बांध रखी है और वह गाड़ी ड्राइव करते हुए उसे खींच रहा है और उसके सामने से गुजर रही एक बाइक सवार ने इस घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी तेज़ी से शेयर भी कर रहे और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Also Read: Maharashta: मुंबई के 50 पतियों ने किया अपनी जिंदा पत्नियों का पिंडदान, जानिए क्या है वजह

इस वीडियो को शेयर करते हुए राजस्थान के ही आईएएस अवनीश शरण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जानवर कौन है?’ वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी कार ड्राइवर काफी तेज़ी से गाडी चला रहा है, जिस कारण कुत्ता लहूलुहान हो जाता है। इंटरनेट पर लोगों ने डॉक्टर की निर्दयता पर गहरा दुःख जताया है। फिलहाल आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है।