स्मार्टफोन का पहला ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा Vivo V17 Pro भारत में लॉन्च, ये है फीचर

इस फ़ोन के Live इवेंट को कंपनी की वेबसाइट, YouTube चैनल, सोशल मीडिया और Flipkart पर देखा जा सकता है।

0
56
v17

दुनिया का सबसे पहला स्मार्टफोन जिसमे ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा हैं। ये स्मार्टफोन आज भारत में लांच होने जा रहा हैं। बता दे कि Vivo V17 Pro में ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से यह बता दिया है की इस फोन में कुल 6 कैमरा दिए गए हैं। इसमें रियर पर 4 कैमरा होंगे और बाकी के 2 कैमरा फोन के फ्रंट में दिए जाएंगे। इस फ़ोन में ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया जाएगा। ये दुनिया का सबसे पहला फ़ोन हैं। Vivo V17 Pro की आज 12 बजे लॉन्चिंग शुरू होगी।

इस फ़ोन के Live इवेंट को कंपनी की वेबसाइट, YouTube चैनल, सोशल मीडिया और Flipkart पर देखा जा सकता है। इसके बाद इस फ़ोन को कंपनी के ई-स्टोर और Flipkart से खरीद सकेंगे। ये फोन पिछले कुछ समय से प्री आर्डर के लिए उपलब्ध था। गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 30000 के आस-पास होगी। अभी फ़िलहाल भारत में Vivo V17 Pro दो कलर- लाइट ब्लू और दरक ब्लू/ब्लैक में खरीदा जा सकेगा।

ख़बरों के अनुसार, Vivo V17 Pro में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का इमेज सेंसर, 2MP का तीसरा कैमरा और 2MP का ही चौथा इमेज सेंसर मौजूद होगा। इसके रियर कैमरा सेटअप के अलावा हैंडसेट के फ्रंट में 32MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर भी दिया जा सकता है। कंपनी ने बताया है कि इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

इसमें 6.59 इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मौजूद होगा। इसके साथ 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। Vivo V17 Pro में 4100mAh की बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन भारत में सेल के लिए पहली बार 28 अगस्त को उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here