मंदिर में होगी सिंगर आदित्य नारायण की शादी, जश्न में सिर्फ कुछ ही लोग हो पाएंगे शामिल

टेलीविजन सिंगर आदित्य नारायण जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। जिसकी खबर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है। बता दे, हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने ये बताया था कि वह काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। इस तस्वीर के ठीक बाद उन्होंने अपने रोके की तस्वीर शेयर की वहीं अब उनकी शादी की डेट भी सामने आ गई है। वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। इनकी शादी मंदिर में होने वाली है।

दरअसल, कोरोना के चलते आदित्य ने बताया कि उनकी शादी में कैसे फंक्शन होंगे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी शादी का फंक्शन बहुत ही सिंपल होने वाला है। उन्होंने शादी में बेहद ही करीबियों को बुलाया गया है। लगभग 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाएंगे। एक छोटा सा रिसेप्शन भी दिया जा रहा है, जिसमें घर के लोग, दोस्त और रिश्तेदार होंगे। म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री से भी सिर्फ वे ही लोग इस शादी में होंगे जो आदित्य के बेहद ही करीबी हैं।

आपको बता दे,इसी साल दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया था। और इसी के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था और उसकी जानकारी दी थी। वहीं इन दोनों की बात करें तो ये दोनों उनकी पहली फिल्म शापित के दौरान 2010 में मिले थे। इन्होने करीब दस साल तक डेटिंग की है। आदित्य का कहना है कि ये एकदम नया चैप्टर होगा। हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं, 10 साल से डेट कर रहे हैं लेकिन अब नए फेज में जा रहे हैं। शादी के बाद चीजें बदलती हैं, इसका एहसास है हमें। इसलिए देखा जाए, आगे क्या होता है।