HomeमनोरंजनबॉलीवुडSidharth Shukla death: सिद्धार्थ की मौत के बाद मां Reeta ने कहीं...

Sidharth Shukla death: सिद्धार्थ की मौत के बाद मां Reeta ने कहीं ये बात, सुनकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से फैमिली, दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। ऐसे में उनका परिवार पूरी तरह टूट चूका हैं और सभी इस गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। वहीं 6 सितंबर की शाम 5 बजे एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। इसमें सभी दोस्तों के साथ उनके चाहने वाले भी इस प्रेयर मीट में शामिल थे। इस प्रेयर मीट का आयोजन ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स द्वारा किया गया था। ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने बताया कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां ने उनसे से क्या कहा था।

My Best Friend': Sidharth Shukla Shared a Special Bond With His Mother

दरअसल, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी का एक वीडियो शेयर किया है। वहीं आपको बता दें शिवानी वीडियो में बता रही हैं कि जब सिद्धार्थ का निधन हुआ तो उनकी मां ने बहुत धैर्य के साथ उनसे फोन पर कहा था ओम शांति। इसके अलावा ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने बताया कि, “2 तारीख शाम को जब मैंने रीता बहन (सिद्धार्थ की मम्मी) से फोन पर बात की तो उन्होंने सिर्फ कहा ओम शांति। उस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी वहीं मैंने सोचा भगवान ये कौन सी शक्त‍ि है, जो इस मां के मुख द्वारा बोल रही है।”

https://www.instagram.com/p/CTezSv8nQXD/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्रह्माकुमारी शिवानी ने आगे कहा, “मैंने फिर उनसे कहा रीता बहन आप ठीक हैं, तो उन्होंने कहा मेरे पास परमात्मा की शक्ति है। क्या महान आत्मा हैं, जिनकी मां इतनी महान है कि उस समय भी उनके मन में एक ही संकल्प था, उन्होंने कहा मुझे सिर्फ एक ही संकल्प है, वो खुश रहेगा, जहां जाएगा।” वहीं इस वीडियो को पारस छाबड़ा शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “रीता आंटी आपको और शक्ति मिले। ये सुनने के बाद मुझे कुछ शक्ति मिली है और इस खूबसूरत सत्संग के लिए धन्यवाद।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular