मीडिया को देख भड़के सिद्धार्थ मल्होत्रा, गर्लफ्रैंड कियारा ने यूँ किया शांत

बॉलीवुड के मोस्ट ट्रेंडिंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपना रिश्ता लाख छुपाने की कोशिश करें, लेकिन ये साफ समझ आता है कि उनका रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर है.

बॉलीवुड के मोस्ट ट्रेंडिंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपना रिश्ता लाख छुपाने की कोशिश करें, लेकिन ये साफ समझ आता है कि उनका रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर है. अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं, हॉलिडे पर भी साथ जाते हैं. 31 जुलाई को आइडल बॉयफ्रेंड की तरह सिद्धार्थ ने लेडीलव कियारा कियारा आडवाणी का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट किया. दुबई में जन्मदिन सेलिब्रेट कर कपल मुंबई लौट आया है. सोमवार को कियारा और सिद्धार्थ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक लोअर, ब्लैक जैकेट में नजर आए. कियारा ब्लैक स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट्स में कूल लगीं. कपल को टाउन में साथ देखकर पैपराजी भी एक्साइटेड हो गए. उन्होंने कियारा और सिद्धार्थ को कैप्चर करना शुरू किया. लेकिन लगता है सिद्धार्थ सही मूड में नहीं थे. जैसे ही पैपराजी ने उन्हें क्लिक करना शुरू किया सिद्धार्थ नाराज हो गए. उन्होंने पैपराजी को तस्वीरें ना क्लिक करने को कहा.

 Also Read – एयरपोर्ट पर विराट के साथ लड़खड़ाती नजर आईं अनुष्का, लोगो ने कहा शराबी 

एंग्रीमैन मोड में नजर आ रहे सिद्धार्थ को उनकी लेडीलव कियारा आडवाणी ने शांत करने की कोशिश की. कियारा का ये जेस्चर लोगों को पसंद आ रहा है. जिस तरह से कियारा ने सिद्धार्थ को कूल रहने को कहा, वो दिखाता है एक्ट्रेस परफेक्टली सिचुएशंस को हैंडल करना जानती हैं. कियारा और सिद्धार्थ का साथ में सामने आयाया ये वीडियो देख फैंस एक्साइटेड हैं. यूजर्स का कहना है कि इन्हें साथ देखकर खुशी होती है.

जब जून में कियारा और सिद्धार्थ के अलग होने की खबरें आई थीं. तब फैंस को झटका लगा था फैंस परेशान हो गए थे. सूत्रों ने ये भी बताया कि दोनों का पैचअप कराने में करण जौहर में करण जौहर ने अहम भूमिका निभाई थी. जिसके बाद कियारा और सिद्धार्थ फिर से साथ आए. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम, खुशी की बात है ये है कि सिद्धार्थ-कियारा अलग नहीं हुए बल्कि साथ हैं. हम यही दुआ करेंगे सिद्धार्थ-कियारा यूं ही साथ बने रहें.