Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फैंस के लिए शॉकिंग खबर, शो को अलविदा कहने वाला है ये कलाकार

सभी जानते हैं कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो में जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका में हमेशा ही नजर आते हैं और अब उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है और शूटिंग बंद कर दी है.

मुंबई। टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के देशभर में कई फैंस हैं. इस सीरियल का हर एक किरदार अपने आप में अनूठा है. यह सभी सालों से मिलकर दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं. लेकिन हाल ही में इस शो के दर्शकों के लिए थोड़ी बुरी खबर सामने आई है.

Must Read- दाढ़ी मूछ पर कमेंट कर बुरा फंसी Bharti Singh, दर्ज होगी FIR

शो का सबसे इंपॉर्टेंट किरदार निभाने वाले तारक मेहता (Tarak Mehta) के लीड एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) यह शो छोड़ने वाले हैं. पिछले 14 सालों से वो इस शो के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि उन्होंने शूटिंग बंद कर दी है. कुछ समय से शो में वैसे ही दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो छोड़कर चले जाने से कमी महसूस की जा रही थी. वहीं उनके बाद अब शो का सबसे इंपोर्टेंट पार्ट निभाने वाले शैलेश लोढ़ा का इस तरह से शो को छोड़ना फैंस के लिए बुरी खबर है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

 

सभी जानते हैं कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो में जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका में हमेशा ही नजर आते हैं और अब उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है और शूटिंग बंद कर दी है. उनके शो छोड़ने के पीछे कई वजह सामने आई है बताया जा रहा है कि शो की वजह से उन्होंने पहले कई सारे अच्छे मौके ठुकरा दिए थे. लेकिन अब वह इन मौकों को हाथ से नहीं जाने देना चाहते इसी वजह से वह शो को छोड़ रहे हैं. वही तारक और शो के मेकर्स में डेट्स को लेकर भी कुछ खींचतान चल रही है ऐसी भी खबरें है.

 

मेकर्स की ओर से उन्हें मनाने की कोशिश की गई लेकिन मेहता प्रोडक्शन हाउस उन्हें मना नहीं पाया. कहा जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा शो (Shailesh Lodha) को छोड़ने का पूरा मन बना चुके हैं. अब दर्शकों को शो में एक और करदार की कमी जल्द ही दिखाई देगी.