शिवराज की नई आबकारी नीति: भाजपा राज में पियो, मगर प्यार से…ताकि सरकार की सच्चाई जान ना सको..

मध्यप्रदेश में राज्य सरकार द्वारा नई शराब(आबकारी) नीति की घोषणा के बाद भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा दिया गया एक बयान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। और इसे लेकर कांग्रेस भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर हमलावर हो गई हैं।

आपको बता दे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सरकार की नई शराब नीति पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि शराब तो एक औषधि की तरह हैं। इसे कोई भी use कर सकता हैं। और इसके सस्ती महंगी से लोगों को फर्क नहीं पड़ना चाहिए।
आप भी सुनिए क्या कहा उन्होंने?

must read: बड़ी खबर: कमलनाथ ने शिवराज पर बोला जमकर हमला, साथ ही की ये मांग

अब इसे लेकर कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया हैं कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अब बता रही है कि “शराब औषधि का काम करती है ,असीमित मात्रा में लेने से वो नुक़सान का काम करती है“ सांसद जी के मुताबिक़ सीमित मात्रा में वो नुक़सान देह नही है , सबको समझना चाहिये। सांसद जी शराब का नही उसकी मात्रा का विरोध कर रही है। लगता है पूरी भाजपा प्रदेश को शराब में डुबाने में लगी हुई है। शराब सस्ती की जा रही है , घर- घर शराब , माल , सुपर बाज़ार , एयरपोर्ट सभी जगह शराब… भाजपा राज में पियो मगर प्यार से , बस मदहोश रहो.. ताकि भाजपा सरकार की सच्चाई जान ना सको..